Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

चाचा ने की नाबालिग भतीजी से दुष्कर्म की कोशिश, पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज

हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) की राजधानी शिमला (Shimla) से नाबालिग से रेप (Rape) के प्रयास का मामला सामने आया है। रेप की कोशिश किसी और ने नहीं बल्कि मासूम के चाचा (Uncle) ने ही की है। नाबालिग लड़की (Minor girl) की उम्र मात्र 7 साल है।

चाचा ने नाबालिग भतीजी से दुष्कर्म की कोशिश, पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) की राजधानी शिमला (Shimla) से नाबालिग से रेप (Rape) के प्रयास का मामला सामने आया है। रेप की कोशिश किसी और ने नहीं ब्लकि मासूम के चाचा (Uncle) ने ही की है। नाबालिग लड़की (Minor girl) की उम्र मात्र 7 साल है। सूचना मिलने के बाद पुलिस ने पॉक्सो एक्ट (POCSO Act) में भी मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शिमला के रामपुर थाने के तहत खनेरी से यह घटना पेश आई है। 33 साल के चाचा पर अपनी ही 7 वर्षीय भतीजी से दुष्कर्म की कोशिश का आरोप लगा है। घटना के दौरान बच्ची की मां मौके पर पहुंची और बेटी दरिंदगी का शिकार होने से बच गई।

बता दें कि बच्ची की मां ने रामपुर थाने में शिकायत दर्ज की है कि जब वह बीती शाम अपने खेत से काम करके घर लौटी तो वह यह देखकर हैरान रह गई कि उसका देवर मूलराज 7 वर्षीय बेटी का कपड़े उतार रहा था। पुलिस ने महिला सरोज की शिकायत पर आरोपी मूलराज के खिलाफ आईपीसी की धारा 376, 511 और पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस अधिकारी चंद्रशेखर कायत ने इसकी पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि मामले की जांच की जा रह है।

वहीं राजधानी शिमला में इससे करीब 7 दिन पहले भी रेप के मामले सामने आए हैं। शिमला के कुमारसैन और ननखड़ी में रेप और गैंगरेप के दो मामले सामने आए थे। पुलिस ने दोनों मामलों में आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। इन दोनों मामलों में 14 और 17 साल के बेटी से दुराचार किया गया है। यहां तक की एक बाप पर अपनी सगी बैटी पर ही रेप करने का मामला सामने आया था। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था।

Next Story