Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

शिमला में चाचा ने नाबालिग भतीजी से किया जबरन रेप

हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) की राजधानी शिमला (Shimla) में रेप (Rape) का मामला सामने आया है। रेप का आरोप किसी और पर नहीं बल्कि लड़की के चाचा पर रहा है।

शिमला में चाचा ने नाबालिग भतीजी से किया जबरन रेप
X

प्रतीकात्मक तस्वीर। 

हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) की राजधानी शिमला (Shimla) में रेप (Rape) का मामला सामने आया है। रेप का आरोप किसी और पर नहीं बल्कि लड़की के चाचा पर रहा है। लड़की की उम्र महज 17 साल है। जानकारी के अनुसार आरोपी चाचा अपनी भतीजी को 15 जुलाई को लेकर शिमला आया था। यहां पर उसने ठहरने के लिए होटल में कमरा किराये पर लिया था। यहां पर आरोपी ने नाबालिग भतीजी के साथ जबरन रेप किया। रेप की वारदात के बाद पीड़िता ने इसकी शिकायत नजदीकी पुलिस स्टेशन में की जिसके बाद नाबालिग की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आरोपी हरियाणा के हिसार का रहने वाला है। बताया जा रहा हैं कि शख्स अपनी भतीजी को लेकर शिमला आया था। 17 साल की किशोरी ने शिमला के सदर थाने में शिकायत दी है और कहा कि उसके चाचा उसे शिमला लाए थे। इस दौरान वह एक प्राइवेट होटल में रुके। जहां पर आरोपी ने उसके साथ जबरन रेप किया। युवती की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी चाचा को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी चाचा की उम्र 35 साल है।

वहीं शिमला के एसपी मोहित चावला ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आपको बता दें कि पीड़ित नाबालिग है। आरोपी को आज कोर्ट में पेश किया। वहीं पुलिस पूरे मामले की जांच भी कर रही है। पुलिस यह भी जानने की कोशिश कर रही है। जानकारों का कहना है कि आरोपी भतीजी को हिमाचल घूमाने के लिए लेकर गया था लेकिन उसने इस वारदात को अंजाम दे दिया।

Next Story