Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बेटे ने बुजुर्ग मां के साथ की धोखाधड़ी, खाते से निकाले 14 लाख रुपये

हिमाचल प्रदेश (Himachal pradesh) के ऊना जिले (Una district) से 14 लाख की धोखाधड़ी (Fraud) का मामला सामने आया है। धोखाधड़ी किसी और ने नहीं ब्लकि खुद महिला (Women) के बैटे ने ही की है।

बेटे ने बुजुर्ग मां के साथ की धोखाधड़ी, खाते से निकाले 14 लाख रुपये
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

हिमाचल प्रदेश (Himachal pradesh) के ऊना जिले (Una district) से 14 लाख की धोखाधड़ी (Fraud) का मामला सामने आया है। धोखाधड़ी किसी और ने नहीं ब्लकि खुद महिला (Women) के बैटे ने ही की है। बता दें कि कोरोना (Corona) काल में बहुत सारे लोग आर्थिक तंगी से जूझ रहे हैं, कुछ लोग ऐसे भी ही हैं जो इस दौर में लोगों को ठगी का शिकार बना रहे हैं। ऊना में एक बेटे द्वारा अपनी बुजुर्ग मां से 14 लाख रुपए की धोखाधड़ी की गई है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिस चौकी ऊना ( Police station una) के तहत विवेक नगर की रहने वाली 82 वर्षीय वृद्धा ने अपने बेटे पर धोखाधड़ी ( fraud) से 14 लाख रुपये हड़पने का आरोप लगाया है। महिला का आरोप है कि बेटे ने उसके अलग-अलग बैंक अकाऊंट से पैसे निकाले और उसके बारे में उन्हें कोई सूचना नहीं दी गई। पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया है।

पुलिस को दी शिकायत में कांता निवासी विवेक नगर ऊना ने बताया कि उनके बेटे रमन कुमार ने बिना उन्हें बताए एचडीएफसी बैंक से 2.93 लाख, कोऑपरेटिव बैंक बदोली से 6.15 लाख रुपये निकाल लिए। इसके अलावा और भी लाखों रुपए बेटे ने उनसी ली है। शिकायत में महिला ने बताया कि ये सारे पैसे बिना उनके हस्ताक्षर के निकलवाए गए हैं।

कांता देवी ने कहा कि इतनी राशि निकालने का पता उन्हें तब लगा, जब वह पैसे निकलवाने के लिए बैंक पहुंची। मामले की पुष्टि एएसपी ऊना विनोद कुमार धीमान ने बताया कि पुलिस मामले को लेकर जांच कर रही है। वहीं बेटे से भी पूछताछ की जा रही है।

Next Story