Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

शराब कारोबारी से लूट मामले में पुलिस को मिली कामयाबी, एक आरोपी गिरफ्तार

हिमाचल प्रदेश के ऊना जिले (Una District) में 15 मार्च को हुई 9 लाख की लूट के मामले में पुलिस (Police) को पहली कामयाबी मिली है। पुलिस ने लुटेरों के एक सहयोगी को पंजाब के खन्ना शहर से दबोच लिया है।

शराब कारोबारी से लूट मामले में पुलिस को मिली कामयाबी, एक आरोपी गिरफ्तार
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

हिमाचल प्रदेश के ऊना जिले (Una District) में 15 मार्च को हुई 9 लाख की लूट के मामले में पुलिस (Police) को पहली कामयाबी मिली है। पुलिस ने लुटेरों के एक सहयोगी को पंजाब के खन्ना शहर से दबोच लिया है। लूट की यह वारदात जिला मुख्यालय के चंडीगढ़ धर्मशाला नेशनल हाईवे (Chandigarh Dharamshala National Highway) स्थित शराब कारोबारी (Liquor dealer) के कार्यालय में हुई थी। खन्ना शहर से पकड़े गए युवक पर आरोप है कि वह आरोपियों को सिम कार्ड और नकली आधार कार्ड उपलब्ध करवाता था। पकड़े गए 27 साल के इस आरोपी (Arrest) की पहचान आशीष कुमार के तौर पर की गई है। उसे कोर्ट में पेश कर पांच दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जिले में कुछ दिन पूर्व बंदूक की नोक पर इस लूटकांड को अंजाम दिया गया था। जिन लोगों ने इस वारदात (incident) को अंजाम दिया था। वे नकली आधार कार्ड और नकली सिम कार्ड का इस्तेमाल कर रहे थे। वारदात के आरोपियों को ये सभी सामान उपलब्ध करवाने के आरोप में पुलिस ने पंजाब के कस्बा खन्ना के रहनेवाले आशीष कुमार (27) को गिरफ्तार (Arrest) किया है। पुलिस ने आज आरोपी युवक को कोर्ट में पेश कर पांच दिनों का पुलिस रिमांड हासिल किया है।

गौरतलब है कि बंदूक (Gun) की नोक पर अंजाम दी गई इस लूट की वारदात के बाद आरोपियों ने शराब कारोबारी के चालक पर 4 राउंड फायरिंग भी की थी। जबकि लूट की वारदात के बाद से ही सभी आरोपी पुलिस के लिए सिरदर्द बने हुए थे। लेकिन अब आरोपियों को जाली दस्तावेज और अन्य सामान उपलब्ध करवाने वाले युवक की गिरफ्तारी के बाद मुख्य आरोपियों के भी अरेस्ट किए जाने की संभावनाएं बढ़ गई हैं।

Next Story