Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

नशेड़ी ने मां-बेटी को राॅड से जमकर पीटा, ढाई वर्षीय बच्ची की मौत

हिमाचल प्रदेश के ऊना जिले (Una District) के गांव चलेट से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक पति ने शराब (Alcohol) के नशे में अपनी ढाई साल की बेटी को मार डाला वहीं इतना ही नहीं उसने लोहे की राड़ से अपनी पत्नी पर भी कई वर किए जिससे वह भी बुरी तरह घायल हो गई।

नशेड़ी ने मां-बेटी को राड से जमकर पीटा, ढ़ाई वर्षीय बेटी की मौत, मां अस्पताल में भर्ती
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

हिमाचल प्रदेश के ऊना जिले (Una District) के गांव चलेट से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक पति ने शराब (Alcohol) के नशे में अपनी ढाई साल की बेटी को मार डाला वहीं इतना ही नहीं उसने लोहे की राॅड से अपनी पत्नी पर भी कई वर किए जिससे वह भी बुरी तरह घायल हो गई। मामला संज्ञान में आने के बाद ऊना पुलिस (Una Police) मामले की जांच में जूट गई है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, गांव चलेट में वार्ड-3 में रविंद्र कुमार ने रात को शराब के नशे में घर में पहले खूब झगड़ा किया फिर अपने आप को उसी कमरे में बंद कर लिया। इस दौरान आरोपी ने ढाई साल की बच्ची और पत्‍नी के सिर लोहे की रॉड से हमला कर दिया, जिससे बच्ची ने देर रात ही दम तोड़ दिया और पत्नी गंभीर रूप से घायल होने से बेहोश पड़ी रही।

आरोपी ने सुबह होने पर कमरे का गेट नहीं खोला आस पड़ोस के लोगों को उस पर शक हुआ। जब पड़ोसियों ने दरवाजा खुलवाना चाहा तो वह उन लोगों को ही गाली देने लगा। यही नहीं आरोपी ने लोगों पर फर्श की टाइल्स तोड़कर फेंकने लगा। स्थानीय लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी पुलिस ने पहुंच कर जब दरवाजा खोला तो देखा की आरोपी ने अपनी ढाई साल की बेटी को मार डाला था। वहीं उसकी पत्नी बुरी तरह घायल पड़ी हुई थी। पुलिस ने घायल अवस्था में पड़ी पत्नी को उपचार के लिए जिले के सरकारी अस्पताल में भेज दिया था।

पुलिस को पूरे घटनाक्रम की जानकारी मिलते ही पुलिस जांच में जुट गई है। ढाई वर्षीय बच्ची का शव कब्जे में लेकर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। एसपी ऊना अर्जित सेन ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और मामले की जांच चल रही है। ऊना पुलिस आरोपी से मामले की पड़ताल कर रही है। आरोपी की पत्नी के होश में आने पर की पूरे मामले का खुलासा होगा।

Next Story