Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

होम वर्क न करने पर अध्यापक ने छात्र को पीटा, परिवार वालों ने पुलिस में की शिकायत

हिमाचल प्रदेश के ऊना जिले (Una District) में सरकारी स्कूल के अध्यापक (Teacher) पर एक नौवीं कक्षा के छात्र की पिटाई (Beat) का आरोप है। आपको बता दें कि छात्र के परिवार वालों ने इस बारे में प्रधानाचार्य (Principal) को शिकायत दी है।

होम वर्क ना करने पर अध्यापक ने छात्र को पीटा, परिवार वालों ने पुलिस में की शिकायत
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

हिमाचल प्रदेश के ऊना जिले (Una District) में सरकारी स्कूल के अध्यापक (Teacher) पर एक नौवीं कक्षा के छात्र की पिटाई (Beat) का आरोप है। आपको बता दें कि छात्र के परिवार वालों ने इस बारे में प्रधानाचार्य (Principal) को शिकायत दी है। छात्र के घरवालों ने इस बारे में ऊना पुलिस को भी शिकायत (Complaint) की है। शिकायत मिलने के पास बाद स्कूल प्रधानाचार्य ने अध्यापक से पूछताछ भी की है। जिसके बाद अध्यापक ने अपनी गलती स्वीकार करते हुए माफी मांगी, जिसके बाद मामला शांत हो गया है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, ऊना मुख्यालय से करीब 12 किलोमीटर दूर स्थित एक सरकारी स्कूल के एक अध्यापक ने 9वीं कक्षा के छात्र की डंडे के साथ पिटाई कर दी। छात्र का कसूर सिर्फ इतना था कि उसने अपना होमवर्क पूरा नहीं किया था। छुट्टी के बाद छात्र जब घर पहुंचा, तो पैरों में दर्द होने के बाद परिजनों को बताई। परिजनों ने जब पैर देखा तो छात्र के पांव में नील पड़े हुए थे, जिसके बाद परिजनों ने मामले की तुरंत शिकायत स्कूल प्रधानाचार्य को दी। इतना ही नहीं परिजनों ने मामले को लेकर पुलिस को भी सूचित किया।

क्या बोले प्रधानाचार्य

शिकायत मिलने के बाद प्रधानाचार्य ने बताया कि मुझे छात्र के घरवालों ने शिकायत दी थी। जिसके बाद मैंने अध्यापक से पूछताछ की थी। अध्यापक ने अपनी गलती मानते हुए माफी मांगी है। वहीं अध्यापक ने कहा कि आगे से किसी छात्र के साथ ऐसा नहीं होगा।

Next Story