Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

स्कूल के व्हाट्सएप ग्रुप से चुराए लड़कियों के नंबर, फिर बाद में किए मैसेज तो मचा बवाल

हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के ऊना जिले (Una District) से एक क्राइम (Crime) का मामला सामने आया है। ऊना के एक सरकारी स्कूल (Government School) में कोरोना की वजह से ऑनलाइन पढ़ाई (Study) चल रही थी।

स्कूल के व्हाट्सएप ग्रुप से चुराए लड़कियों के नंबर, फिर बाद में किए आपत्तिजनक मैसेज
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के ऊना जिले (Una District) से एक क्राइम (Crime) का मामला सामने आया है। ऊना के एक सरकारी स्कूल (Government School) में कोरोना की वजह से ऑनलाइन पढ़ाई (Study) चल रही थी। कोरोना काल में स्कूल बंद हैं। ऐसे में बच्चे ऑनलाइन पढ़ाई (Online) कर रहे हैं। कई सोशल मीडिया प्लेफार्म के जरिये ऑनलाइन क्लासेज लग रही है। बताया जा रहा कि एक शरारती ने फेक आईडी बनाकर पहले तो स्कूल की एक कक्षा के व्हाट्सएप ग्रुप से छात्राओं के नम्बर चुराए, फिर आरोपी ने अध्यापिका की फ़ोटो लगाकर लड़कियों को व्हाट्सएप (Whats App) पर आपत्तिजनक मैसेज भेजने शुरू कर दिए।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, परेशान होकर छात्राओं ने इसकी शिकायत स्कूल प्रशासन से की। स्कूल प्रशासन ने ऊक्त शरारती तत्व को पकड़ने की काफी कोशिश की,लेकिन जब स्कूल प्रशासन इसमें सफल न हो पाया, तो मामले की गम्भीरता को देखते हुए स्कूल प्रशासन ने इसकी शिकायत पुलिस चौकी दौलतपुर चौक में दी। पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है। जांच के बाद ही मामला साफ हो पाएगा।

वहीं स्कूल प्रधानाचार्य ने बताया कि ऊक्त शरारती तत्व फेक फ़ोटो लगाकर छात्राओं को परेशान कर रहा था और उसके द्वारा छात्राओं को आपत्तिजनक मेसेज भेजने पर स्कूल प्रशासन ने कड़ा संज्ञान लेते हुए पुलिस के पास शिकायत दर्ज करवाई है, ताकि ऊक्त शरारती तत्व को शीघ्रा अति शीघ्र पकड़ा जा सके। चौकी प्रभारी प्रदीप सिंह ने बताया कि ऊक्त मामले की एक शिकायत स्कूल प्रशासन ने उन्हें सौंपी है,जिस पर संज्ञान लेते हुए उन्होंने इस मामले को उन्होनें साइबर क्राइम सेल को भेज दिया है।

Next Story