Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Covid-19: कोरोना से कानूनगो की मौत, वैक्सीन लेने के बाद बिगड़ी थी तबीयत

हिमाचल प्रदेश के ऊना जिले (Una District) में एक कानूनगो मौत हो गई। बताया जा रहा हैं कि कानूनगो ने 7 दिन पहले कोरोना वैक्सीन ली थी। कोरोना वैक्सीन (Corona Vaccine) लेने के बाद से ही कानूनगो की तबीयत बिगड़ गई थी।

Covid-19: कोरोना से कानूनगो की मौत, वैक्सीन लेने के बाद बिगड़ी थी तबीयत
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

हिमाचल प्रदेश के ऊना जिले (Una District) में एक कानूनगो मौत हो गई। बताया जा रहा हैं कि कानूनगो ने 7 दिन पहले कोरोना वैक्सीन ली थी। कोरोना वैक्सीन (Corona Vaccine) लेने के बाद से ही कानूनगो की तबीयत बिगड़ गई थी। जिससे कानूनगो बीमार चल रहा था। परिजनों ने बताया कि सोमवार सुबह 7:00 बजे उनकी अचानक तबीयत बिगड़ गई जिसकी वजह से बेटे ने इसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र थाना कला में उपचार के लिए भर्ती करवाया। यहां पर चिकित्सकों ने जांच के बाद कानूनगो को मृत (Death) घोषित कर दिया।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, चिकित्सकों की टीम ने जब कानूनगो का कोरोना का टेस्ट किया तो यह कोरोना संक्रमित पाए गए। उनके रिपोर्ट कोरोना संक्रमित आने के बाद अस्पताल (Hospital) व थाना कलां बाजार में हड़कंप मच गया। अस्पताल प्रशासन ने शव को पीपी किट में पैक कर दिया और पोस्टमार्टम (Postmortem) के लिए टांडा अस्पताल रेफर कर दिया है। फिलहाल कानूनगो की मौत के कारणों का पोस्टमार्टम के बाद ही पता चल पाएगा।

परिजनों के मुताबिक, कानूनगो की तबीयत कोरोना बैक्सीन लेने के बाद से ही खराब चल रही थी। शिमला के रोहड़ू क्षेत्र का कानूनगो मोहन लाल पेखा अपने बेटे सहित थाना कलां कस्बे में किराए के मकान में रहता था। वहीं उनके बेटे का कहना हैं कि पिताजी वैक्सीन लगवाने से पहले बिलकुल ठीक थे। कोरोनावायरस (Coronavirus) से एहतियात के तौर पर वैक्सीन की पहली डोज ली थी। लेकिन तब से उन्होंने कोरोना वैक्सीन ली तब से वो बिस्तर ने नहीं उठ पाए और सोमवार को अचानक उनकी तबीयत और खराब हो गई। तबीयत अधिक बिगड़ने पर उन्हें अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

Next Story