Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

ट्रैकिंग के लिए गए थे 4 युवा, 250 फीट गहरी खाई में गिरने से दो की दर्दनाक मौत

हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के मंडी जिले (Mandi District) में ट्रैकिंग (Tracking) के लिए गए चार युवाओं में से दो की दर्दनाक मौत (Death) हो गई। यह हादसा रात के समय हुआ।

ट्रैकिंग के लिए गए थे 4 युवा, 250 फीट गहरी खाई में गिरने से दो की दर्दनाक मौत
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के मंडी जिले (Mandi District) में ट्रैकिंग (Tracking) के लिए गए चार युवाओं में से दो की दर्दनाक मौत (Death) हो गई। यह हादसा रात के समय हुआ। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक द्रंग हल्के के बदार क्षेत्र की मैहनी पंचायत के चार युवाओं का ग्रुप पराशर के लिए पैदल ट्रेकिंग पर निकला था। युवा रात को पराशर से करीब पांच किलोमीटर दूरी पर टेंट लगा कर रात गुजार रहे थे। देर रात को एक युवक का पेट खराब हो गया। जो अपने साथी के साथ शौच के लिए जंगल में गया। अचानक पैर फिसलने पर उसने बचाव के लिए अपने साथी का सहारा लिया।

लेकिन रात के अंधेरे में दोनों युवक करीब ढाई सौ मीटर गहरी खाई में लुढ़क गए। दोनो युवकों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि दोनों युवक कांग्रेस पार्टी के सक्रिय कार्यकर्ता थे। इस घटना से द्रंग क्षेत्र में गमगीन माहौल है। पूर्व मंत्री कौल सिंह ठाकुर, ब्लाक कांग्रेस अध्यक्ष बामण देव, महिला कांग्रेस अध्यक्ष रेशमा ठाकुर, निर्जला ठाकुर ने गहरा शोक व्यक्त करते हुए संतप्त परिवारों के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त की है। एसपी मंडी शालिनी अग्रिहोत्री ने कहा कि हादसे की सूचना मिली है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

हादसे के बाद से पूलिस मामले की जांच में जूट गई है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही हादसे के कारणों का पता चल जाएगा। फिलहाल पुलिस ने शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल में भिजवा दिया है। जल्द ही शवों को मृतक के परिजनों को सौँप दिया जाएगा।

Next Story