Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

तलवार लहराकर कर रहे थे बदतमीजी, रोका तो काट दी उंगली

हिमाचल पदेश (Himachal Pradesh) के मंडी जिले (Mandi District) से एक लड़ाई झगड़े का मामला सामने आया है। यहां एक युवक को हुड़दंग (hubbub) करने से रोका तो उसे विरोध (Protest) करने वाले युवक की उंगली काट दी।

तलवार लहराकर कर रहे थे बदतमीजी, रोका तो काट दी उंगली
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

हिमाचल पदेश (Himachal Pradesh) के मंडी जिले (Mandi District) से एक लड़ाई झगड़े का मामला सामने आया है। यहां एक युवक को हुड़दंग (hubbub) करने से रोका तो उसे विरोध (Protest) करने वाले युवक की उंगली काट दी। बताया जा रहा है युवक की उंगली तलवार से काटी गई है। यह मामला देर रात का बताया जा रहा है। पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यहां पर शहर के भगवाहन मुहल्ला निवासी अनिल शर्मा और हितेश वैद्य खड़े हुए थे। इतने में पंजाब नंबर की एक फार्चुनर कार आई और उसमें से कुछ लोग हाथों में डंडे और तलवार लेकर सड़क पर उतरे और हुड़दंग मचाने लग गए। इन दोनों युवाओं ने उन्हें रोकने की कोशिश की तो एक व्यक्ति ने इनपर तलवार से हमला कर दिया। तलवार के हमले से अपना बचाव करने के लिए हाथ आगे किया तो तलवार से उसकी उंगली कट गई। वहीं दूसरा युवक भी इस हमले में घायल हो गया।

आपको बता दें कि वारदात को अंजाम देने के बाद फार्चुनर कार पर आए सभी आरोपी मौके से फरार हो गए। जोनल हास्पिटल मंडी में प्राथमिक उपचार के बाद घायल अनिल शर्मा को चंडीगढ़ रैफर कर दिया गया है। वहीं दूसरे युवक को उपचार के बाद घर भेज दिया गया है। सीटी चौकी मंडी की टीम ने रात को मौके पर पहुंचकर वारदात का जायजा लिया और आईपीसी की धारा 307, 326 और 34 के तहत मामला दर्ज करके आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

Next Story