Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

हिमाचल में कोरोना से दो और मौतें, मरने वालों का आंकड़ा 92 पहुंचा

हिमाचल प्रदेश में गुरुवार को दो लोगों की कोरोना से मौत हो गई। मंडी जिले के बल्ह क्षेत्र की 50 वर्षीय कोरोना संक्रमित महिला ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। कुल्लू जिले में 69 वर्षीय कोरोना संक्रमित बुजुर्ग की मौत हो गई।

हिमाचल में कोरोना से दो और मौतें, वायरस से मरने वालों का आंकड़ा 92 पहुंचा
X
प्रतीकात्मक तस्वीर

हिमाचल प्रदेश में गुरुवार को दो लोगों की कोरोना से मौत हो गई। मंडी जिले के बल्ह क्षेत्र की 50 वर्षीय कोरोना संक्रमित महिला ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। कुल्लू जिले में 69 वर्षीय कोरोना संक्रमित बुजुर्ग की मौत हो गई। बुजुर्ग को क्षेत्रीय अस्पताल कुल्लू लाया गया था। उसे ब्लड प्रेशर व शूगर की दिक्कत भी थी। वहीं नेरचौक मेडिकल कॉलेज के सामुदायिक चिकित्सा विभाग के अध्यक्ष भी गंभीर हैं। कोरोना चपेट में आए चिकिसक को वेंंटिलेटर पर रखा गया है।

सुजानपुर के वार्ड नौ में युवक कोरोना पॉजिटिव, चार दुकानों सहित धार्मिक आश्रम बंद

सुजानपुर के वार्ड नौ में कोरोना संक्रमित आने के बाद शहर की चार दुकानों के साथ-साथ एक धार्मिक आश्रम को आगामी आदेशों तक बंद करवा दिया गया है। इसके साथ साथ जैन मोहल्ले के कुछ घरों को कंटेनमेंट जोन घोषित किया है। गौरतलब है कि वार्ड नंबर नौ में एक युवक को हल्का बुखार था, जब वह दवाई लेने के लिए सिविल अस्पताल सुजानपुर गया तो उसका कोरोना का सैंपल लिया गया, जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई। संक्रमित युवक को भोटा स्वास्थ्य केंद्र शिफ्ट किया गया है। उधर, युवक के संक्रमित होने के बाद नगर परिषद सुजानपुर ने संक्रमित मोहल्ले के घरों को मुख्य बाजार को सेनेटाइजर करवा दिया है।


Next Story
Top