Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

दो फौजी भाईयों ने लड़की से जबरन बनाए शारीरिक संबंध, ऐसे दिया वारदात को अंजाम

हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के पांवटा साहिब में एक युवती से जबरन शारीरिक संबंध (Physical relationship) बनाने का मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार आरोपी युवती (Girl) के साथ साल 2015 से शारीरिक संबंध बना रहे थे।

दो फौजी भाईयों ने लड़की से जबरन बनाए शारीरिक संबंध, ऐसे दिया वारदात को आंजाम
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के पांवटा साहिब में एक युवती से जबरन शारीरिक संबंध (Physical relationship) बनाने का मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार आरोपी युवती (Girl) के साथ साल 2015 से शारीरिक संबंध बना रहे थे। युवती के अनुसार, साल 2015 में युवती की मुलाकात एक परविंद्र नाम के लड़के (Boy) से हुई। परविंद्र ने मिलने के कुछ दिनों बाद लड़की से मुलाकात की तथा उससे शादी करने की बात कही। इसके बाद आरोपी युवक के शादी का झांसा देकर लड़की से कई वर्षों तक शारीरिक संबंध बनाए। इसके बाद आरोपी अपने छोटे भाई से भी लड़की को बात करने के लिए दबाव बनाने लगा। इसके बाद आरोपी के भाई ने जंगल में पीड़िता के साथ जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाए। पीड़िता के विरोध करने पर आरोपियों ने उसे जान से मारने की धमकी दे दी।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आरोपी दोनों सगे भाई हैं और दोनों ही फौज में तैनात हैं। अब पीड़िता ने मामले की शिकायत पुलिस से की है। जिसके बाद दोनों संगे भाइयों के खिलाफ दुराचार का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार कमरऊ की एक युवती ने पुरुवाला पुलिस थाना में शिकायत दर्ज करवाई है कि वह पांवटा साहिब में एक निजी कंपनी में नौकरी करती है। इसी दौरान उसकी मुलाकात कफोटा के परविंद्र से हुई।

छोटे भाई ने जबरन बनाए शारीरिक संबंध

इसी बीच युवक के छोटे भाई प्रवेश कपूर ने भी फोन पर बातचीत करने का दवाब बनाया तथा इसके साथ तिलोरधार के जंगल में जबरन शारीरिक संबंध बनाए। इस प्रकार युवक ने उसे शादी का झांसा देकर वर्ष 2015 से लगातार पांच-छह बार शारीरिक संबंध बनाए जा रहे हैं, जबकि उसके भाई ने भी उससे शारीरिक संबंध बनाए। पुलिस ने युवती की शिकायत पर दुराचार का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। वहीं, डीएसपी पांवटा वीर बहादुर व पुरुवाला थाना प्रभारी, महिला पुलिस की संयुक्त टीम ने पीड़िता की निशानदेही पर मौके का निरीक्षण किया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Next Story