Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कुंड में नहाने गए दो चचेरे भाई डूबे, परिवार वालों का रो-रोकर बुरा हाल

हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के नाहन से दर्दनाक घटना सामने आई है। नाहन के बर्मापापड़ी पंचायत में बुधवार दोपहर करीब तीन बजे 2 युवकों की गुलरिया कुंड में डूबने से मौत हो गई है।

कुंड में नहाने गए दो चचेरे भाई डूबे, परिवार वालों का रो-रोकर बुरा हाल
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के नाहन से दर्दनाक घटना सामने आई है। नाहन के बर्मापापड़ी पंचायत में बुधवार दोपहर करीब तीन बजे 2 युवकों की गुलरिया कुंड में डूबने से मौत हो गई है। जो रिश्ते में चेचरे भाई बताए जा रहे हैं। कालाअंब पुलिस (Police) ने मामले की पुष्टि की है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कालाअंब से करीब आधा दर्जन युवक बर्मापापड़ी पंचायत में गुलरिया कुंड में नहाने के लिए गए थे। इसी बीच रास्ते में एक युवक को मधुमक्खी (Bea) ने काट लिया। ऐसे में अन्य युवक रास्ते में ही रुक गए, जबकि दो युवक कुंड में नहाने के लिए निकल गए।

बताया जा रहा है कि बिजनौर क्षेत्र का रहने वाला एक मृतक कालाअंब औद्योगिक क्षेत्र में एक उद्योग में कार्यरत था। उसी के पास कुछ समय बिताने के लिए हरिद्वार से उसका चचेरा भाई भी आया हुआ था। हालांकि, स्थानीय लोगों ने हादसे की सूचना मिलने के तुरंत बाद दोनों युवकों को बचाने की कोशिश की, लेकिन दोनों को नहीं बचाया जा सका।

दोनों के शवों को कुछ देर बाद ही कुंड से निकाल लिया गया। सूचना मिलते ही कालाअंब पुलिस थाना के एसएचओ योगेंद्र सिंह भी टीम सहित मौके पर पहुंचे। उधर, मामले की पुष्टि एसपी सिरमौर डा. केसी शर्मा ने की है। वहीं, कालाअंब पुलिस थाना के एसएचओ योगेंद्र सिंह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। दोनों युवक कालाअंब से कुंड में नहाने आए हुए थे। पूरी जानकारी जुटाई जा रही है। शव को पोस्टमार्टम कराने के बाद पीड़ित परिजनों को सौंप दिया जाएगा। इधर, हादसे की जानाकरी मिलते ही परिवार में मातम छा गया है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

Next Story