Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

घर की छत पर गिरा सीमेंट से लदा ट्रक, बाल-बाल बचे परिजन

हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के राष्ट्रीय उच्च मार्ग चंडीगढ़ मनाली पर बिलासपुर जिले (Bilaspur district) के डडवाल में सीमेंट से भरा ट्रक अनियंत्रित होकर सड़क के साथ लगते मकान पर जा गिरा। हालांकि की इस घटना में परिजन बाल-बाल बचे गए।

घर की छत पर गिरा सीमेंट से लदा ट्रक, बाल-बाल बचे परिजन
X

घर की छत पर गिरा सीमेंट से लदा ट्रक।

हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के राष्ट्रीय उच्च मार्ग चंडीगढ़ मनाली पर बिलासपुर जिले (Bilaspur district) के डडवाल में सीमेंट से भरा ट्रक अनियंत्रित होकर सड़क के साथ लगते मकान पर जा गिरा। हालांकि की इस घटना में परिजन बाल-बाल बचे गए। लेकिन मकान का काफी नुकसान हुआ है। वहीं मकान के पास खड़ी बाइक भी इसकी चपेट में आने की वजह से क्षतिग्रस्त हो गया है। ट्रक बरमाना से कीरतपुर जा रहा था। जो सीमेंट से भरा था। उक्त घटना की सूचना पुलिस थाना स्वारघाट को दी गई।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, स्वारघाट पुलिस ने मौके पर पहुंच कर चालक के खिलाफ लापरवाही से वाहन चलाने का मामला दर्ज कर लिया है। मकान मालिक दीवाना राम पुत्र सौनु राम ने बताया कि सुबह करीब पांच बजे एक धमाका हुआ जब उठ कर देखा तो लेंटर पर एक ट्रक गिरा मिला। धमाके की आवाज से सभी परिजन घर से बाहर निकल गए। गौरतलब हो कि इस स्थान पर पहले भी एक गाड़ी गिरी थी तब यह मकान पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया था।

दीवाना राम ने बताया कि अगर लोकनिर्माण विभाग इस मोड़ पर पैरापिट लगा देता तो शायद आज यह घटना नहीं घटती। उन्होंने प्रशासन से आग्रह किया है कि दुर्घटना स्थल पर विभाग को पैरापिट लगाने के आदेश दें। ताकि आइंदा तीसरी बार ऐसी घटना होने से बच सके। साथ ही उन्होंने आग्रह किया है कि मकान के नुकसान व बाइक के नुकसान की भरपाई गाड़ी के मालिक से करवाई जाए।

Next Story