Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Himachal: सड़क से लुढ़क गया ट्रक, हादसे में चालक-क्लीनर की दर्दनाक मौत, मामले की तफ्तीश में जुटी पुलिस

हिमाचल पुलिस के अनुसार आज दारचा के निकट लेह की आरे जा रहा एक ट्रक बेकाबू होकर सड़क से नीचे लुढ़क गया। इस दुर्घटना में ट्रक के चालक व क्लीनर की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और हादसे की वजह को जानने में जुट गई है।

Himachal: सड़क से लुढ़क गया ट्रक, हादसे में चालक-क्लीनर की दर्दनाक मौत, मामले की तफ्तीश में जुटी पुलिस
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) में सोमवार की सुबह एक दर्दनाक सड़क दुर्घटना (traumatic road accident) हो गई। जिसकी वजह से दो लोगों की मौके पर ही मौतें (Two people died on the spot) हो गई। जानकारी के अनुसार हिमाचल प्रदेश में मनाली-लेह सामरिक मार्ग पर दारचा के पास लेह की ओर जाता हुआ एक ट्रक सड़क से जा लुढ़का। इस दुर्घटना में ट्रक ड्राइवर और कंडेक्टर की मौत हो गई।

स्थानीय लोगों ने हादसे की जानकारी पुलिस व स्वास्थ्य विभाग को दी। सूचना पर पुलिस (Police) व प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र दारचा से स्वास्थ्य कर्मी मौके पर पहुंचे। जहां डॉक्टरों ने सड़क दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल हुए ट्रक ड्राइवर व क्लीनर को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शवों को अपने कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए केलांग लेकर आ गई। हादसे में मारे गए लोगों की शिनाख्त कांशी राम बेटे नैन सिंह रहने वाले मंडी व क्लीनर अभिषेक चौधरी बेटे खुशाल चंद मंडी (Mandi) के तौर पर हुई है।

पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और हादसे की वजह पता करने में जुट गई है। पुलिस जानकारी के मुताबिक सोमवार सुबह छह बजे के आसपास दारचा के पास लेह की ओर जा रहा एक ट्रक बेकाबू होकर सड़क से नीचे लुढ़क गया। दुर्घटना में ड्राइवर व परिचालक की मौत हो गई। एसपी मानव वर्मा ने बताया कि दारचा के पास ट्रक के सड़क से नीचे लुढ़क जाने की वजह से ड्राइवर व कंडेक्टर की मौत हो गई है। सूचना पर दारचा चेकपोस्ट पर तैनात पुलिसकर्मियों ने मौके पर पहुंचे व शवों को कब्जे में लिया। वहीं पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है।

और पढ़ें
Next Story