Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

23 को हिमाचल पहुंचेंगे परिवहन मंत्री नितिन गडकरी, नेशनल हाईवे प्रोजेक्टों का करेंगे शिलान्यास

हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के केंद्रीय भूतल एवं परिवहन मंत्री नितिन गडकरी (Transport Minister Nitin Gadkari) 23 जून से कुल्लू जिले के पांच दिवसीय दौरे पर रहेंगे। इस दौरान वह मनाली से प्रदेश के कई नेशनल हाईवे (National Highway) सहित अन्य प्रोजेक्टों का शिलान्यास करेंगे।

23 को हिमाचल पहुंचेंगे परिवहन मंत्री नितिन गडकरी, नेशनल हाईवे प्रोजेक्टों का करेंगे शिलान्यास
X

परिवहन मंत्री नितिन गडकरी।

हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के केंद्रीय भूतल एवं परिवहन मंत्री नितिन गडकरी (Transport Minister Nitin Gadkari) 23 जून से कुल्लू जिले के पांच दिवसीय दौरे पर रहेंगे। इस दौरान वह मनाली से प्रदेश के कई नेशनल हाईवे (National Highway) सहित अन्य प्रोजेक्टों का शिलान्यास करेंगे। परिवार के साथ आ रहे गडकरी 24 जून को अटल टनल रोहतांग (Atal Tunnel Rohtang) का निरीक्षण करेंगे और जनजातीय जिला लाहौल की हसीन वादियों को भी निहारेंगे।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इसी दिन उनकी मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के साथ बैठक होगी और प्रदेश के लंबित पड़े कई प्रोजेक्टों पर चर्चा होगी। ऊझी घाटी के मनाली में जिस होटल में गडकरी रुकेंगे, वहां पर सुरक्षा घेरा कस दिया गया है। प्रशासन के अधिकारी भी होटल का निरीक्षण कर सभी व्यवस्था को देख रहे हैं। भाजपा ने भी तैयारियां शुरू कर दी हैं।

उल्लेखनीय है कि गडकरी 23 जून को भुंतर हवाई अड्डे पर उतरेंगे। यहां से वह सीधे होटल के लिए रवाना होंगे। अगले दिन सुबह 9:30 बजे मनाली से अटल टनल रोहतांग के निरीक्षण के लिए जाएंगे। इसके बाद वह होटल में आकर कई नेशनल हाईवे प्रोजेक्टों आदि का शिलान्यास करेंगे। 25 ओर 26 जून के दिन को रिजर्व रखा गया है। 27 जून की सुबह वह भुंतर एयरपोर्ट से दिल्ली के लिए रवाना होंगे।

Next Story