Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अटल टनल के खुलते ही सिस्सू पहुंचे सैलानी, बर्फबारी का लिया जमकर आनंद

हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) पिछले दिनों हुई बर्फबारी (Snowfall) के कारण अटल टनल रोहतांग (Atal Tunnel Rohtang) को सैलानियों व स्थनीय लोगों के लिए बंद कर दिया था। लेकिन अब चार दिनों के बाद एक बार फिर से अटल टनल को दौबारा से खोल दिया गया है।

अटल टनल के खुलते ही सिस्सू पहुंचे सैलानी, बर्फबारी का लिया आनंद
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) पिछले दिनों हुई बर्फबारी (Snowfall) के कारण अटल टनल रोहतांग (Atal Tunnel Rohtang) को सैलानियों व स्थनीय लोगों के लिए बंद कर दिया था। लेकिन अब चार दिनों के बाद एक बार फिर से अटल टनल को दौबारा से खोल दिया गया है। आज अटल टनल का दीदार करने के लिए भारी संख्या में पर्यटक (Tourist) पहुंचे। वहीं कई वाहनों में पर्यटक सिस्सू भी पहुंचे। सैलानियों ने सिस्सू पहुंचने क बाद बर्फबारी का जमकर आनंद लिया।

आपको बता दें कि पिछले दिनों हुई ताजा बर्फबारी के बाद लाहौल की वादियां सफेद चांदी से लदी हुई हैं। इस नजारे को कई पर्यटकों ने अपने कैमरों में कैद किया। सैलानियों ने नॉर्थ पोर्टल और सिस्सू में बर्फ के बीच स्कीइंग का भी लुत्फ उठाया। ताजा बर्फबारी के बाद लाहौल और मनाली के पर्यटन कारोबारियों में काफी उत्साह है। अनुमान लगाया जा रहा है कि बर्फ देखने की चाह में आने वाले दिनों में देश-विदेश के काफी अधिक संख्या में पर्यटक कुल्लू और लाहौल-स्पीति जिले का रुख करेंगे।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अटल टनल से होकर गुजरने वाली एचआरटीसी की बस सेवा शुरू कर दी गई है। बस सेवा शुरू होने से लोगों ने राहत की सांस ली है। आपको बता दें कि बर्फबारी के कारण अटल टनल से होकर जाने वाली बस सेवा को रोक दिया गया था। वहीं हिमाचल पथ परिवहन निगम की बस केलांग डिपो के क्षेत्रीय प्रबंधक मंगल चंद मनेपा ने कहा साफ मौसम और सड़क की स्थिति सुधरने के बाद ही बस सेवा को शुरू किया गया है।

Next Story