Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पंजाब से कांगड़ा पहुंचे पर्यटकों ने पहले ब्यास नदी के किनारे पी शराब, बाद में कर दिया ये कांड, जानने के लिए पढ़ें पूरी खबर

हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के कांगड़ा जिले (Kangra district) से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां घूमने के लिए पंजाब से आए 5 पर्यटकों ने पहले तो ब्यास नदी (Beas River) के किनारे बैठकर जमकर शराब (Liquor) पी उसके बाद इनमें से एक युवक ने ब्यास नदी में छलांग लगा दी।

पंजाब से कांगड़ा पहुंचे पर्यटकों ने पहले ब्यास नदी के किनारे पी शराब, बाद में कर दिया ये कांड, जानने के लिए पढ़ें पूरी खबर
X

ब्यास नदी का फाइल फोटो।

हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के कांगड़ा जिले (Kangra district) से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां घूमने के लिए पंजाब से आए 5 पर्यटकों ने पहले तो ब्यास नदी (Beas River) के किनारे बैठकर जमकर शराब (Liquor) पी उसके बाद इनमें से एक युवक ने ब्यास नदी में छलांग लगा दी। युवक ने कालेश्वर में ब्यास नदी में छलांग लगाई। बता दें कि इन दिनों ब्यास नदी का बहाव काफी तेज है। जिसकी वजह से युवक कुछ ही मिनटों में आंखों से ओझल हो गया।

वहीं दोस्तों की शिकायत के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और युवक की तलाश शुरू कर दी है। लेकिन नदी का बहाव तेज होने के कारण युवक लापता (Missing) हो गया है। अभी तक उसका कहीं कोई सुराग नहीं लग पाया है। नदी में बहने वाले युवक का की पहचान साहिल उर्फ बबलू (30) पुत्र राकेश पंडी निवासी फगवाड़ा पंजाब के रूप में हुई है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पांचों युवकों ने पहले नदी किनारे बैठ कर शराब पी थी। शराब पीते समय ही साहिल अचानक वहां से उठा और नदी में कूद गया। अपने दोस्त को ऐसा करता देख उसके दोस्तों ने इसकी सूचना पुलिस प्रशासन को दी। मामले का पता चलने के बाद पुलिस प्रशासन (Police) की टीम मौके पर पहुंची और रेस्क्यू ऑपरेशन (Rescue Operation) चलाया। लेकिन पानी का बहाव तेज होने के कारण युवक का कहीं कोई सुराग नहीं लगा।

बताया गया कि पानी का बहाव इतना तेज था कि युवक कुछ ही मिनटों में लापता हो गया। वहीं रक्कड़ पुलिस ने पुष्टि करते हुए बताया कि युवक ने नहाने के लिए नदी में छलांग लगाई थी। लेकिन पानी के तेज बहाव के आगे उसक एक नहीं चली और वह नदी के तेज बहाव में बह गया।

Next Story