Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मंडी जिले में पुलिस से उलझे पर्यटक, इस बात को लेकर हुआ विवाद

हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) में पर्यटकों की गुंडागर्दी थमने का नाम नहीं ले रही है। आज ऐसा ही एक मामल मंडी जिले से सामने आया है।

मंडी जिले में पुलिस से उलझे पर्यटक, इस बात को लेकर हुआ विवाद
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) में पर्यटकों की गुंडागर्दी थमने का नाम नहीं ले रही है। आज ऐसा ही एक मामल मंडी जिले से सामने आया है। जिले के चौहटा बाजार में ट्रैफिक पुलिस (Traffic Police) ने रॉन्ग-वे से आने और सिग्नल तोड़ने के लिए एमएच नंबर की पर्यटकों की गाड़ी (Tourist Vehicle) को रोका, तो पर्यटक पुलिस वालों से ही उलझ पड़े (Entangled with Policemen) और उनके साथ बहसबाजी करने लगे। इस बीच स्थानीय लोग भी वहां इकट्ठा हो गए तो पर्यटक उनके साथ भी बहस पर उतारू हो गए। जिससे शहर के बीचों बीच काफी समय तक यातायात भी प्रभावित रहा।

वहीं, एसपी मंडी शालिनी अग्निहोत्री ने बताया कि एक महाराष्ट्र के पर्यटकों की निजी गाड़ी शहर में रॉन्ग वे में आ गई और पुलिस कांस्टेबल के रोकने के बावजूद भी नहीं रुकी। उन्होंने बताया कि जब पुलिस द्वारा गाड़ी को चौहाट्टा बाजार में रोका और चालक से गाड़ी के कागजात दिखाने को बोला गया तो गाड़ी चालक कागजात दिखाने में असमर्थ रहा और पुलिस वालों से उलझ पड़ा। शलिनी अग्निहोत्री ने बताया कि पुलिस ने गाड़ी को कब्जे में ले लिया है और इसके वाहन चालक पर यातायात नियम के तहत कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

आपको बता दें कि इससे पहले भी शहर में पर्यटकों ने हंगामा कर एक स्थानीय युवक की उंगली काट दी थी। उस घटना के बाद मंडी पुलिस मुस्तैद हो गई है और हंगामा करने वाले बाहरी राज्य के पर्यटकों पर पुलिस द्वारा पैनी नजर रखी जा रही है।

और पढ़ें
Next Story