Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर के काफिले की तीन गाडिय़ां आपस में टकराईं, दो पुलिस कर्मियों समेत चार घायल

हिमाचल प्रदेश (Himachal pradesh) के हमीरपुर जिले में केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर (Union Minister Anurag Thakur) के काफिले की गाड़ी आपस में टकरा गईं। हादसे में दो पुलिस कर्मियों समेत चार लोग घायल हो गए हैं। जानकारी के अनुसार समीरपुर से दिल्ली जाते समय हमीरपुर के हीरानगर में सड़क पर अचानक एक जानवर के आने से यह टक्कर हुई।

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर के काफिले की तीन गाडिय़ां आपस में टकराईं, दो पुलिस कर्मियों समेत चार घायल
X

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर के काफिले की तीन गाडिय़ां आपस में टकराईं

हिमाचल प्रदेश (Himachal pradesh) के हमीरपुर जिले में केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर (Union Minister Anurag Thakur) के काफिले की गाड़ी आपस में टकरा गईं। हादसे में दो पुलिस कर्मियों समेत चार लोग घायल हो गए हैं। जानकारी के अनुसार समीरपुर से दिल्ली जाते समय हमीरपुर के हीरानगर में सड़क पर अचानक एक जानवर के आने से यह टक्कर हुई। हालांकि, केंद्रीय मंत्री के वाहन को किसी तरह का नुकसान नहीं हुआ है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, टक्कर के दौरान केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर की गाड़ी के पीछे काफिले की करीब एक दर्जन गाडिय़ां चल रही थीं। इसी दौरान अचानक जंगली जानवर सड़क पर आ गया और इसे बचाते समय तीन गाडिय़ा टकरा गईं। बता दें दीपावली का त्योहार मनाने केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर व उनका परिवार हमीरपुर स्थित अपने घर आया हुआ था। लेकिन शनिवार को दिल्ली लौटते समय यह हादसा पेश आया।

जानकारी के अनुसार, अनुराग ठाकुर की गाड़ी को नुकसान नहीं पहुंचा है। बाद में केंद्रीय मंत्री घटनास्थल से आगे निकल गए। घटना की सूचना मिलते सदर पुलिस थाना प्रभारी टीम सहित घटनास्थल पर पहुंचे थे। ट्रैफिक प्रभारी पाल सिंह का कहना है कि केंद्रीय मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर के काफिले में चल रहे वाहनों के आपस में टकराने की सूचना है। गाड़ी के आगे बेसहारा पशु आने के बाद एक गाड़ी के अचानक ब्रेक लगाने के बाद पीछे चल रहे वाहन टकरा गए।

Next Story