Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

हिमाचल में तीन पुलिसकर्मी कोरोना संक्रमित, कुल केस 800 के पार

हिमाचल प्रदेश में शनिवार को तीन पुलिसकर्मी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। इसके बाद थाना को पूरी तरह से सील कर दिया गया है। वहीं, प्रदेश में कुल कोरोन केस की संख्या 800 को पार कर गया है।

हिमाचल में तीन पुलिसकर्मी कोरोना संक्रमित, कुल केस 800 के पार
X
तीन पुलिसकर्मी कोरोना संक्रमित

हिमाचल प्रदेश में शनिवार को तीन पुलिसकर्मी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। पॉजिटिव पाए जाने के बाद थाने को पूरी तरह से सील कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि ये तीनों पुलिस अधिकारी भावनगर थाने में तैनात थे।

इनमें से दो कुछ दिनों की छुट्टी के बाद 12 जून को कांगड़ा में अपने घरों से लौटे थे। तीसरा कुछ दिनों पहले चौरा में अस्थायी ड्यूटी पर तैनात था। जिला अधिकारी ने बताया कि पॉजिटिव पाए जाने के बाद तीनों के थाने के सभी स्टाफ को क्वारैंटाइन कर दिया गया है।

वहीं, तीनों पुलिस अधिकारियों को रिकांग पिओ में कोविड अस्पताल में भेज दिया गया है। उपायुक्त ने बताया कि संक्रमित पुलिसकर्मियों के संपर्क में आए लोगों का पता लगाया जा रहा है। इसके बाद सभी का सैंपल लेकर जांच के लिए भेजा जाएगा।

Also Read-हिमाचल में निजी बस से यात्रा करने वालों को राहत, सरकार ने किराया बढ़ाने के प्रस्ताव को किया खारिज

इसके साथ ही किन्नौर जिले में संक्रमितों की संख्या बढ़कर सात हो गई है। हिमाचल प्रदेश में कोरोना वायरस के मरीजों की कुल संख्या बढ़कर 873 पर पहुंच गई है। इनमें से हमीरपुर में सबसे अधिक 109, कांगड़ा में 108, सोलन में 45, उना में 28, शिमला में 19, संक्रमित मिले।

जबकि बिलासपुर में 17, सिरमौर में 13, चंबा में 12, किन्नौर में चार, मंडी में दो और कुल्लू में एक केस सामने आया है। वहीं, अब तक 8 पॉजिटिव मरीजों की मौत भी हुई है। हालांकि राहत की खबर है कि कुल केस में से 494 मरीज ठीक हो चुके हैं। अब राज्य में 358 एक्टिव केस हैं।



Priyanka Kumari

Priyanka Kumari

Jr. Sub Editor


Next Story