Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

हिमाचल में दो युवकों से तीन तेंदुओं की खाल बरामद, पुलिस ने जांच शुरू की

हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के करियाड़ा के गांव कुंदलीहार में देहरा पुलिस ने तीन तेंदुओं (Leopard skins) की खालों सहित दो युवकों को रंगे हाथों गिरफ्तार (Arrest) किया है। आपको बता दें कि दोनों आरोपी 29 व 34 वर्षीय गांव मझीण के बताए जा रहे है।

हिमाचल में दो युवकों से तीन तेंदुओं की खाल बरामद, पुलिस ने जांच शुरू की
X

फाइल फोटो

हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के करियाड़ा के गांव कुंदलीहार में देहरा पुलिस ने तीन तेंदुओं (Leopard skins) की खालों सहित दो युवकों को रंगे हाथों गिरफ्तार (Arrest) किया है। आपको बता दें कि दोनों आरोपी 29 व 34 वर्षीय गांव मझीण के बताए जा रहे है, जबकि इस मामले में और भी कई गिरिफ्तारियां और हो सकती हैं। इसके लिए पुलिस (Himachal police) ने धड़पकड़ तेज कर दी है।

डीएसपी अकित शर्मा के अनुसार, डीएसपी का कहना है कि इस रैकेट में अभी कई और लोग शामिल हो सकते हैं। वहीं डीएसपी अंकित शर्मा ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि बुधवार को अचानक पुलिस गश्त के दौरान गांव कुंदलीहार से देहरा की ओर मोटरसाइकिल में सवार होकर आ रहे दो युवकों को शक के आधार पर पुलिस ने उन्हें रुकने का इशारा किया, लेकिन वह वापस ज्वालामुखी की ओर भाग निकले।

वहीं पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए उनका पीछा किया और थोडी दूर उन्हें काबू कर लिया। इस दौरान जब पुलिस ने उनकी तलाशी ली तो उनके बैग से तीन तेंदुओं की खोलें बरामद की गई। उक्त खालों पर गोली के निशान भी पाए गए है, जिससे साफ होता है कि उक्त तेंदुए की गोली मारकर हत्या की गई। आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। मुकदमे की तफ्तीश की जा रही है अभी और आरोपी इस मुकदमों में जुड़ सकते हैं। पुलिस का कहना है कि दोनों आरोपियों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Next Story