Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पुलिस चेक पोस्ट पर बिना चेकिंग के भागे 3 विदेशी बाइक सवार, पकड़े जाने के बाद मानी गलती

हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) में कोरोना कर्फ्यू (Corona Curfew) के चलते सड़कों पर वाहनों की आवाजाही कम हो गई है। ऐसे में पुलिस (Police) बिना कारण सड़कों पर वाहन दौड़ाने वालों पर शिकंजा कस रही है।

बाइक लेकर फरार
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) में कोरोना कर्फ्यू (Corona Curfew) के चलते सड़कों पर वाहनों की आवाजाही कम हो गई है। ऐसे में पुलिस (Police) बिना कारण सड़कों पर वाहन दौड़ाने वालों पर शिकंजा कस रही है। इसी दौरान कांगड़ा जिले में नूरपुर के कंडवाल नाके से तीन विदेशी (Foreigners) कंडवाल नाके पर बिना पंजीकरण (Registration) करवाए निकल भागे। जिसके बाद पुलिस ने उनकी खोजबीन शुरू कर दी।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कंडवाल पुलिस ने तुरन्त जसूर में लगे नाके पर तैनात पुलिस कर्मियों को इसकी सूचना दी। बाद में जसूर नाके पर पुलिस ने तीनों विदेशियों को रोक लिया। जसूर पुलिस (Kangra Police) ने तीनों से पूछताछ की तो एक विदेशी ने अपनी गलती मानते हुए अपना ई-पास दिखाया। बाद में जसूर पुलिस ने तीनों विदेशियो को पंजीकरण करवाने के लिए वापस कंडवाल नाके पर भेज दिया।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, थाना प्रभारी कल्याण सिंह ने फोन पर बताया कि उन्हें जसूर पर लगे नाके से फोन पर जानकारी दी गई कि तीन विदेशी अपनी अलग-अलग मोटरसाइकिलों पर कंडवाल में लगे नाके से भाग निकले। जसूर नाके पर पुलिस ने उन्हें रोक लिया । पूछताछ करने पर विदेशियों ने अपनी गलती मानी और अपना ई-पास दिखाया। जसूर पुलिस ने उन्हें वापिस कंडवाल भेज दिया। कंडवाल में पंजीकरण करवाने के बाद तीनों विदेशियो लैक्स एशर (ऑस्ट्रेलिया), फिलीप बोवेन (यूके), अलैफ स्ट्रैडलिंग (साउथ अफ्रीका) को आगे जाने दिया गया।

Next Story