Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Crime: रात के अंधेरे में कर रहे थे ये गंदा काम, पुलिस ने धर दबोचे

हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) में कोरोना बेकाबू है। आलम यह हैं कि प्रदेश में कोविड (Covid-19) की रोकथाम के लिए सरकार (Himachal Government) ने पाबंदियां लगा रखी है। फिर भी लोग रात के अंधेरे का फायदा उठाकर गलत काम कर रहे हैं।

Crime: रात के अंधेरे में कर रहे थे गंदा काम, पुलिस ने धर दबोचे
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) में कोरोना बेकाबू है। आलम यह हैं कि प्रदेश में कोविड (Covid-19) की रोकथाम के लिए सरकार (Himachal Government) ने पाबंदियां लगा रखी है। फिर भी लोग रात के अंधेरे का फायदा उठाकर गलत काम कर रहे हैं। ऐसा ही एक मामला सोलन जिले (Solan District) से सामने आया है। पुलिस ने रात के अंधेरे में 3 लोगों को चिट्टे के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इस अवैध धंधे (Illegal Business) में संलिप्त तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर उन्हें हिरासत (Custody) में ले लिया है। इन तीनों के कब्जे से रात्रि गश्त के दौरान 93.20 ग्राम चरस व 7.63 ग्राम चिट्टा बरामद किया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आपको बता दें कि पहला मामला सोलन जिला मुख्यालय का है। जिसमें पुलिस (Himachal Police) टीम ने रात्रि गश्त के दौरान एक युवक से 93.20 ग्राम चरस बरामद की है। पुलिस इन आरोपियों से आगे की पूछताछ कर रही है। सदर पुलिस थाना की टीम बीती रात्रि को सोलन से राजगढ़ जाने वाले मार्ग पर गश्त कर रही थी। गश्त के दौरान काली माता मंदिर शामती के समीप बनी वर्षा शालिका में एक युवक बैठा हुआ था। पुलिस को देखकर युवक घबरा गया। पुलिस को उस पर शक हुआ और उससे पूछताछ की गई। पुलिस ने जब युवक की तलाशी ली तो उसके पास से 93.20 ग्राम चरस (Charas) बरामद हुई। आरोपी 24 वर्षीय सुनील कुमार जिला शिमला के गांव लबरोग का रहने वाला है। पुलिस (Police)ने युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

आपको बता दें कि दूसरा मामला सोलन जिले के पुलिस थाना अर्की का है। यहां भी अर्की पुलिस थाना की टीम बीती रात्रि को क्षेत्र में गश्त कर रही थी। पुलिस टीम जब शालाघाट से नेरी मार्ग पर खजलाघाटी को जाने वाली सड़क पर पहुची तो सड़क किनारे दो व्यक्ति बैठे हुए दिखाई दिए। पुलिस ने उनसे पूछताछ की। पुलिस को उन पर शक हुआ और उनकी तलाशी ली गई। तलाशी के दौरान उनके कब्जे से 7.63 ग्राम हेरोइन/ चिट्टा (Chitta) बरामद हुआ।

पकड़े गए आरोपियों में अर्की के गांव छमरोल के निवासी 30 वर्षीय अनिल कुमार और अर्की के गांव मयावण निवासी 30 वर्षीय खेम राज शामिल हैं। पुलिस ने दोनों के खिलाफ मादक द्रव्य पदार्थ अधिनियम के तहत मामला दर्ज करके उन्हें हिरासत में लेकर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। एएसपी अशोक वर्मा (Ashok Verma) ने मामले की पुष्टि की है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

Next Story