Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

किरायेदार ने मकान मालिक को पीटा, इस बात को लेकर हुआ विवाद

हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के ऊना जिले (Una District) में दो लोगों ने घर में घुस कर व्यक्ति से मारपीट (Beating) की गई। मारपीट में पीड़ित को गंभीर चोटें आई हैं।

किरायेदार ने मकान मालिक को पीटा, इस बात को लेकर हुआ विवाद
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के ऊना जिले (Una District) में दो लोगों ने घर में घुस कर व्यक्ति से मारपीट (Beating) की गई। मारपीट में पीड़ित को गंभीर चोटें आई हैं। घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। मामला जिला मुख्यालय से सटे अप्पर अननियाला गांव में सामने आया है। गांव के 59 वर्षीय विजय कुमार ने पुलिस थाना (Police Station) में इस संबंध में शिकायत (Complaint) दर्ज करवाई है।

वहीं शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी जांच शुरू कर दी है। पुलिस को दी शिकायत में विजय कुमार ने बताया कि उसने अपना मकान किराये पर पहली अक्तूबर 2019 से 30 सितंबर 2021 तक हरोली क्षेत्र के भदौड़ी गांव के प्रदीप कुमार को दिया था, लेकिन प्रदीप कुमार ने उसके मकान को दो अगस्त को खाली कर दिया। प्रदीप कुमार ने इतने माह तक उनके घर में रहने के बावजूद ना तो किराया दिया। जबकि उसके घर में रखा सामान भी गायब कर दिया। जिसमें एक गैस का चूल्हा, बर्तन, चार पीतल के पतीले, परात, कूकर और नल की टूटी के अलावा अन्य शामिल हैं।

वहीं विजय ने बताया कि जब गायब (Missing) हुए सामान के बारे में प्रदीप से पूछा तो वह गाली गालौच शुरू करने लगा। इसके बाद प्रदीप कुमार एक अन्य युवक के साथ उनके घर में पहुंचा और उनके साथ मारपीट की। पीड़ित ने कहा इस दौरान वह थोड़ी देर के लिए बेहोश हो गया और आरोपित मौका से फरार हो गए। होश में आने पर अपने बेटे को फोन पर सारी घटना के बारे में सूचित किया। वहीं सदर पुलिस (Police) थाना के एएसआई महिंद्र सिंह ने बताया कि पुलिस ने दो लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Next Story