Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

घर में पत्नी से इस बात पर हुई बहस तो अध्यापक पति ने मां समेत दोनों पर तेज धारदार हथियार से किया हमला,हालत गंभीर

हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के मंडी जिले के करसोग (Karsog) में एक अध्यापक द्वारा तेज हथियार (Sharp weapon) से अपने ही परिवार के तीन सदस्यों पर तेजधार हथियार से हमला करने का मामला सामने आया है। आरोपी अध्यापक (Teacher) ने तेजधार हथियार से हमला करे तीन लोगों को गंभीर रूप से घायल कर दिया।

घर में पत्नी से इस बात पर हुई बहस तो अध्यापक पति ने मां समेत दोनों पर तेज धारदार हथियार से किया हमला,हालत गंभीर
X

प्रतीकात्मक तस्वीर। 

हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के मंडी जिले के करसोग (Karsog) में एक अध्यापक द्वारा तेज हथियार (Sharp weapon) से अपने ही परिवार के तीन सदस्यों पर तेजधार हथियार से हमला करने का मामला सामने आया है। आरोपी अध्यापक (Teacher) ने तेजधार हथियार से हमला कर तीन लोगों को गंभीर रूप से घायल कर दिया। आरोपी को करसोग पुलिस द्वारा हिरासत में ले लिया गया है। पुलिस (Police) आरोपी से पूछताछ कर रही है। इस घटना में तीनों घायल व्यक्तियों को चिकित्सालय करसोग में उपचार के लिए भर्ती करवाया गया। यहां से दो घायलों मोनिका और कमला की गंभीर हालत को देखते हुए आईजीएमसी शिमला के लिए रैफर कर दिया गया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, डीएसपी करसोग गीताजलीं ठाकुर ने बताया कि कामाक्षा समीप गांव करोल में यह घटना हुई है। जिसमें हेमचंद द्वारा दी गई जानकारी के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है। उन्होंने कहा कि हेमचंद ने बताया है कि उनके भाई के घर में शाम के समय परिवार में कोई बहस चल रही थी, जिस पर उन्होंने जाकर देखा तो अचानक उनका भाई तैश में आकर अपनी पत्नी मोनिका पर तेज हथियार से हमला किया तथा अपनी माता कमला देवी को भी घायल कर दिया है।

वहीं हेमचंद ने कहा कि बीच बचाव करते हुए उसे भी गहरी चोटें पहुंची है। डीएसपी गीतांजली ठाकुर ने कहा कि उपरोक्त मामला दर्ज कर लिया गया है आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है तथा घटना के क्या कारण रहे, उसको लेकर गहनता से छानबीन की जाएगी। फिलहाल तीनों घायलों का उपचार चल रहा है।

Next Story