Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Shimla: टैक्सी ऑपरेटर की शिमला में संदिग्ध मौत, दो दिन पहले लगवाया था कोरोना टीका

हिमाचल प्रदेश (Himachal pradesh) के शिमला (Shimla) जिले में मंगलवार को एक टैक्सी ऑपरेटर की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। ऑपरेटर विजय कुमार का शव उसके कमरे में ही मिला। पुलिस ने शव (Dead Body) को कब्जे में लेकर मामले की पड़ताल शुरू कर दी है।

Shimla: टैक्सी ऑपरेटर की शिमला में संदिग्ध मौत, दो दिन पहले लगवाया था कोरोना टीका
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

हिमाचल प्रदेश (Himachal pradesh) के शिमला (Shimla) जिले में मंगलवार को एक टैक्सी ऑपरेटर की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। ऑपरेटर विजय कुमार का शव उसके कमरे में ही मिला। पुलिस ने शव (Dead Body) को कब्जे में लेकर मामले की पड़ताल शुरू कर दी है। मृतक मंडी जिले के संधोल का रहने वाला था।

शिमला पुलिस के अनुसार, विजय कुमार पंथाघाटी-कुसुमपट्टी में तिब्बती मॉनेस्ट्री (Tibetan Monastery) के पास रहता था। 45 साल का विजय मंगलवार को अपने कमरे में मृत पड़ा मिला था । मौत के कारणों का पता नहीं चल पाया है। पुलिस का कहना है कि दो दिन पहले सात जून को ही विजय कुमार ने कोरोना वैक्सीन भी लगवाई थी। एक दिन बाद वह मृत मिला। पुलिस उसकी मौत को संदिग्ध मान रही है।

वह न्यू शिमला में टैक्सी ऑपरेटर का काम करता था और तीन-चार टैक्सियां हैं। विजय कुमार मंडी जिले के संधोल का रहने वाला था और शिमला में आजिविका कमाता था। पुलिस ने विजय कुमार के घर वालों सूचना दे दी है और शिमला के आईजीएमसी में पोस्टमार्टम के लिए उसका शव भेज दिया गया था। बुधवार को उसका पोस्टमार्टम होना था।

Next Story