Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

शराब पीने को लेकर हुआ झगड़ा तो नाराज पत्नी चली गई मायके, बाद में पति ने उठाया ये खौफनाक कदम

हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के कांगड़ा जिले (Kangra district) में शराब (Alcohol) के नशे में झगड़े का मामला सामने आया है। झगड़ा किसी और में नहीं बल्कि पति-पत्नी में हुआ था।

दिल्ली नई आबकारी नीति: अब देर रात तक होटल और क्लबों में छलकेंगे जाम, होंगे ये बदलाव
X

हरियाणा में कानूनी तौर पर घटाई शराब पीने की उम्र

हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के कांगड़ा जिले (Kangra district) में शराब (Alcohol) के नशे में झगड़े का मामला सामने आया है। झगड़ा किसी और में नहीं बल्कि पति-पत्नी में हुआ था। पति के शराब पीने से नाराज पत्नी (wife) जब नाराज होकर मायके चली गई तो बाद में पति ने जहर खाकर जान दे दी। बाद में घर वालों ने इसकी जानकारी नजदीकी पुलिस स्टेशन में दी। जिसके बाद पुलिस घटना स्थल पर पहुंची। पुलिस अब पूरे मामले की जांच कर रही है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कांगड़ा के ज्वालामुखी की साथ लगती पंचायत में एक 31 वर्षीय व्यक्ति ने जहर खाकर अपनी जीवनलीला ख़तम करने की कोशिश की। हालत नाजुक होने पर उसे ज्वालामुखी अस्पताल से टांडा रेफर किया गया है। उक्त युवक सरकारी विभाग में नौकरी करता है, जहां उसकी नाइट ड्यूटी जब होती है। बताया जा रहा है कि युवक शराब का सेवन करता था और पत्नी के साथ अक्सर लड़ाई झगड़ा होता रहता है।

आपको बता दें कि घटना के दिन भी उसका पत्नी के साथ झगड़ा हुआ और शराब के नशे में था। पत्नी ने अपने मायकेवालों को सूचित किया। मायके वाले उसकी पत्नी को अपने साथ ले गए। जैसे ही व्यक्ति को पता चला कि उसकी पत्नी को उसके ससुराल वाले के गए हैं।

उसके बाद उसने जहर खा लिया। इस बीच उसे तुरंत ज्वालामुखी अस्पताल लाया गया, जहां पर स्थिति नाजुक होने पर उसे टांडा रेफर किया गया है। फिलहाल पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है। ज्वालामुखी का कार्यभार देख रहे डीएसपी देहरा अंकित शर्मा ने मामले की पुष्टि की है और कहा कि केस दर्ज कर लिया गया है।

और पढ़ें
Next Story