Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

हिमाचल के सीएम जयराम ठाकुर और बीजेपी विधायक के बीच तनातनी

हिमाचल प्रदेश के सीएम जयराम ठाकुर गुरुवार को जब अपने गृहजिला मंडी पहुंचे तो उन्होंने मंडी में विकास कार्यों की समीक्षा की। इस दौरान सीएम जयराम ठाकुर और मंडी के सदर से भाजपा विधायक अनिल शर्मा के बीच बैठक में तनातनी हो गई।

हिमाचल के सीएम जयराम ठाकुर और बीजेपी विधायक के बीच तनातनी
X

हिमाचल प्रदेश के सीएम जयराम ठाकुर गुरुवार को जब अपने गृहजिला मंडी पहुंचे तो उन्होंने मंडी में विकास कार्यों की समीक्षा की। इस दौरान सीएम जयराम ठाकुर और मंडी के सदर से भाजपा विधायक अनिल शर्मा के बीच बैठक में तनातनी हो गई। बैठक में जिला के विधायकों और अधिकारियों को बुलाया गया था। अधिकारियों के साथ विकास कार्यों की चर्चा करने के बाद सीएम जयराम ठाकुर ने विधायकों को अपनी बात रखने को कहा।

जानकारी के अनुसार, जब बारी सदर विधायक अनिल शर्मा की आई तो उन्होंने मंडी शहर और इसके आसपास जारी विकास कार्यों पर सवाल उठा दिए। मुख्यतः सवाल वर्क इन प्रोग्रेस को लेकर उठाए गए। अनिल शर्मा ने कहा कि जिन योजनाओं के शिलान्यास सीएम जयराम ठाकुर ने रखे हैं, उनके काम अभी तक शुरू नहीं हो पाए हैं और सभी योजनाओं के बारे में अधिकारी वर्क इन प्रोग्रेस का ही राग अलाप रहे हैं।वहीं, उन्होंने सुकोड़ी पुल के पास बनने वाली पार्किंग का मुद्दा प्रमुख रूप से उठाया कि इसका निर्माण कार्य अभी तक शुरू नहीं हो पाया है।

इस पर लोक निर्माण विभाग के उच्चाधिकारी ने जबाव दिया कि विकास कार्यों को लेकर पूरी गंभीरता से काम किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि पार्किंग वाले स्थान की अप्रूवल आने में देरी हुई, लेकिन बीते बुधवार ही उसकी अप्रूवल आई है, जिसके बाद अब कार्य शुरू कर दिया गया है। सीएम जयराम ठाकुर ने अनिल शर्मा पर तंज कसते हुए कहा कि स्थानीय प्रतिनिधि होने के नाते उनका भी यह फर्ज बनता है कि वह अपने क्षेत्र के विकास कार्यों की तरफ ध्यान दें और जहां कोई अड़चनें आ रही हैं उन्हें दूर करने में विभाग की मदद करें, तभी विकास कार्यों को आगे बढ़ाया जा सकेगा। बैठक में मौजूद सूत्रों के अनुसार करीब चार से पांच मिनट तक तनातनी वाला यह माहौल बना रहा और बाद में सीएम ने अलगे विषय की चर्चा शुरू की, जिसके बाद माहौल शांत हो सका।


Next Story