Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह के निधन की फैली झूठी अफवाह, पुलिस सख्त कार्रवाई के मूड में

हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह (Former Chief Minister Virbhadra Singh) दूसरी बार कोरोना संक्रमित (Corona Infected) हुए हैं। लेकिन इसी बीच किसी ने उनके निधन की अफवाह फैला दी।

पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह के निधन की फैली झूठी अफवाह, पुलिस सख्त कार्रवाई के मूड में
X

पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह।

हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह (Former Chief Minister Virbhadra Singh) दूसरी बार कोरोना संक्रमित (Corona Infected) हुए हैं। लेकिन इसी बीच किसी ने उनके निधन की अफवाह फैला दी। पूर्व सीएम की मौत (Death) की झूठी खबर और अफवाह फैलाने के मामले में अब हिमाचल पुलिस सख्ती के मूड में है। पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह के निधन की अफवाह (Rumours) फैलाने वालों पर अब कार्रवाई करेगी।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, हिमाचल के डीजीपी संजय कुंडू की ओर से बयान जारी किया गया और कहा है कि झूठी खबर और अफवाह फैलाने वालों पर आपदा अधिनियम और आईटी एक्ट के तहत कार्रवाई होगी। उन्होंने बताया कि सोलन जिले से कुछ शरारती तत्वों ने सोशल मीडिया पर अफवाह फैलाई गई है। हिमाचल के डीजीपी कुंडू ने कहा कि वीरभद्र सिंह की सेहत की जानकारी के लिए उनके दफ्तर और पुलिस को लगातार फोन आ रहे हैं। इस वजह से प्रदेश में सनसनीखेज माहौल पैदा हो रहा है। इसलिए पुलिस शरारती तत्वों को सेचत करती है कि यदि यह खेल बंद नहीं हुआ तो कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

दरअसल, हिमाचल के पूर्व सीएम वीरभद्र आईजीएमसी में बीते एक माह से भर्ती हैं। यहां उनका इलाज चल रहा है। 11 जून को वह दूसरी बार कोरोना संक्रमित पाए गए। ऐसे में देर शाम को सोशल मीडिया में उनके निधन की अफवाहें उड़ने लगी। बाद में आईजीएमसी अस्पताल ने इन खबरों का खंडन किया। साथ ही बेटे विक्रमादित्य सिंह ने सोशल मीडिया पर कहा कि उनके पिता की सेहत ठीक है। आईजीएमसी के एमएस डॉक्टर जनक राज का कहना है कि उनका ऑक्सीजन लेवल 98 के करीब है और शुगर और बीपी भी नॉर्मल है। फिलहाल, वीरभद्र सिंह को आईजीएमसी के मेकशिफ्ट अस्पताल में भर्ती किया गया है।

Next Story