Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सोलन में गला दबाकर युवक की हत्या, झाड़ियों में फेंका शव

हिमाचल प्रदेश के सोलन जिले (Solan District ) में एक युवक की हत्या का मामला सामने आया है। आरोपियों में युवक की गला दबाकर हत्या (Murder) कर उसके शव को बोरे में डालकर सड़क के किनारे झाड़ियों में फेंक दिया। वारदात के बाद से क्षेत्र में दहशत का माहौल है।

सोलन में गला दबाकर युवक की हत्या, झाड़ियों में फेंका शव
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

हिमाचल प्रदेश के सोलन जिले (Solan District ) में एक युवक की हत्या का मामला सामने आया है। आरोपियों में युवक की गला दबाकर हत्या (Murder) कर उसके शव को बोरे में डालकर सड़क के किनारे झाड़ियों में फेंक दिया। वारदात के बाद से क्षेत्र में दहशत का माहौल है। आपको बता दें कि यह घटना नालागढ़ से सामने आई है। पुलिस मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश में जुट गई है। फिलहाल आरोपी फरार हैं उनकी पहचान अभी नहीं ही पाई है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, सूचना मिलते ही पुलिस टीम घटना स्थल पर पहुंची और जायजा लिया और उसके बाद शव को कब्जे में ले लिया और पोस्टमार्टम के लिए नालागढ़ के सिविल अस्पताल में रखवाया है। अभी पुलिस ने धारा 302 के तहत मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। शव की फिलहाल पहचान नहीं हो पाई है।

मृतक के चेहरे पर और गले पर चोट के गहरे निशान हैं। शुरुआती पड़ताल में सामने आया है कि किसी हत्यारे ने इस युवक की गला घोंट कर हत्या की और उसके बाद शव को बोरी में भरकर फेंक दिया। पुलिस ने मृतक की शिनाख्त के लिए सभी थानों को फोटो भेज दिए हैं, जबकि हत्यारोपी की तलाश में आसपास के सीसीटीवी कैमरों को खंगाला जा रहा है।

वहीं डीएसपी नवदीप सिंह का कहना है कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया और नालागढ़ के सिविल अस्पताल में शव का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही कारणों का खुलासा हो पाएग। उन्होंने कहा कि पुलिस ने 302 के तहत मामला दर्ज कर के आगामी जांच शुरू कर दी है। शव की पहचान नहीं हो पाई है। आरोपी जल्द ही पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

Next Story