Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

झगड़े के बाद पत्नी को घुमाने ले गया पति, फिर रास्ते में कर दिया ये कांड...

हिमाचल प्रदेश के सोलन जिले (Solan district) में पति-पत्नी (Husband wife) में झगड़े के बाद पत्नी से नाराज पति ने एक खौफनाक कदम उठा लिया। युवक अपनी पत्नी से किसी बात को लेकर इतना नाराज था कि उसने अपनी पत्नी की जान ले ली।

झगड़े के बाद पत्नी को घुमाने लेकर गया पति, फिर कर दिया ये कांड
X

फाइल फोटो

हिमाचल प्रदेश के सोलन जिले (Solan district) में पति-पत्नी (Husband wife) में झगड़े के बाद पत्नी से नाराज पति ने एक खौफनाक कदम उठा लिया। युवक अपनी पत्नी से किसी बात को लेकर इतना नाराज था कि उसने अपनी पत्नी की जान ले ली। ऐसा करने के लिए युवक ने अपनी पिकअप में पत्नी और स्वयं को बैठाकर वाहन को जानबूझ कर खाई में गिरा दिया। इससे पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया है। घायल को पीजीआई चंडीगढ़ (PGI Chandigarh) रेफर कर दिया गया है। झगड़े की बात मृतक महिला ने पहले ही फोन पर अपने पिता से बता दी थी।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इसके बाद पिता ने पुलिस में इसकी शिकायत (Complaint) की है। पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। जोघों पुलिस चौकी के तहत नाल भागड़ा गांव निवासी सुरेंद्र सिंह का पत्नी आशा कुमारी के साथ पहले झगड़ा हुआ। इसके बाद आशा को सुरेंद्र पिकअप में बैठाकर नालगाढ़-सवारघाट मार्ग (Nalagarh-Savarghat Route) पर ले गया। कुंडलू पंचायत के पानी मोड़ पर पिकअप को 60 फीट गहरी खाई में उतार दिया। हादसा देर रात सुनसान जगह पर हुआ, जिससे किसी को पता नहीं चला।

घास लेने जा रही महिलाओं ने दी घटना की जानकारी

बता दें कि सुबह के समय घास लेने गए ग्रामीणों ने वाहन को खाई में गिरा देखा तो इसकी सूचना पुलिस को दी। महिला की मौके पर ही मौत हो गई थी, जबकि व्यक्ति को इलाज के लिए अस्पताल (Hospital) पहुंचाया गया। बताया जा रहा है कि इस दंपती के दो बच्चे हैं। डीएसपी नवदीप सिंह ने बताया कि पुलिस ने महिला के पिता रघुबीर सिंह के बयान पर सुरेंद्र सिंह के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। महिला के शव का नालागढ़ अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है। पोस्टमार्टम के बाद शव अंतिम संस्कार के लिए सौंप दिया जाएगा।

Next Story