Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

हिमाचल न्यूज: बद्दी से शिवसेना नेता लापता, गुमशुदगी की शिकायत दर्ज

हिमाचल के सोलन जिले के औद्योगिक क्षेत्र बद्दी से शिवसेना पंजाब के जिला अध्यक्ष मुकेश कुमार उर्फ लक्की के संदिग्ध परिस्थितियों में लापता होने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि शिवसेना पंजाब के जिला अध्यक्ष मुकेश कुमार उर्फ लक्की शनिवार शाम 6 बजे लापता हो गए थे।

हिमाचल न्यूज: बद्दी से शिवसेना नेता लापता, गुमशुदगी की शिकायत दर्ज,पुलिस मामले की जांच में जुटी
X
शिवसेना नेता मुकेश कुमार उर्फ लक्की।

हिमाचल के सोलन जिले के औद्योगिक क्षेत्र बद्दी से शिवसेना पंजाब के जिला अध्यक्ष मुकेश कुमार उर्फ लक्की के संदिग्ध परिस्थितियों में लापता होने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि शिवसेना पंजाब के जिला अध्यक्ष मुकेश कुमार उर्फ लक्की शनिवार शाम 6 बजे लापता हो गए थे और इस बात का उसके परिजनों को उस समय पता चला जब वह शिवसेना के दफ्तर बद्दी में गए। वहां पर शिवसेना के प्रधान मुकेश कुमार उर्फ लक्की का मोबाइल और एक नोट भी बरामद हुआ है, जिसमें उन्‍होंने लिखा है कि वह मानसिक तौर पर परेशान हो चुके हैं। उनके परेशान होने की वजह बद्दी के ही रहने वाले कुछ लोग हैं। जिनकी वजह से पहले उनके साथ लाखों रुपए की ठगी की गई और उसके बाद वह कर्जदार हो चुके हैं।

नोट में यह भी लिखा गया है कि अब उन्‍हें कुछ भी समझ नहीं आ रहा है कि वह क्या करें और क्या न करें। मुकेश ने आगे लिखा कि उनके पास एक ही रास्ता बचा है और वह जा रहे हैं। लक्की ने पत्र के माध्यम से लिखा है, 'मेरी मौत के पीछे बद्दी का रहने वाले एक पूरा परिवार जिम्मेदार होगा।' पहले तो मुकेश कुमार उर्फ लक्की के परिवार और रिश्तेदारों द्वारा खुद ही उन्‍हें ढूंढने की कोशिश की गई, लेकिन उसके बाद परिजनों द्वारा पुलिस थाना बद्दी में एक गुमशुदगी की शिकायत दर्ज करवा दी है और पुलिस मामले की जांच कर रही है।


Next Story