Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए होम डिलीवरी के लिए ऑनलाइन ऑर्डर लेने की व्यवस्था शुरू

हिमाचल प्रदेश पर्यटन विकास निगम ने अपने चयनित होटलों से खाना घर ले जाने और होम डिलीवरी के लिए ऑनलाइन ऑर्डर लेने की व्यवस्था शुरू की है। लोग ऑनलाइन ऑर्डर कर विभिन्न व्यजनों का आनंद ले सकेंगे।

हिमाचल न्यूज: कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए होम डिलीवरी के लिए ऑनलाइन ऑर्डर लेने की व्यवस्था शुरू
X
प्रतीकात्मक तस्वीर

हिमाचल प्रदेश पर्यटन विकास निगम ने अपने चयनित होटलों से खाना घर ले जाने और होम डिलीवरी के लिए ऑनलाइन ऑर्डर लेने की व्यवस्था शुरू की है। लोग ऑनलाइन ऑर्डर कर विभिन्न व्यजनों का आनंद ले सकेंगे। निगम की प्रबंध निदेशक कुमुद सिंह ने बताया कि यह सेवा शिमला के पीटरहॉफ होटल, गुफा एवं आशियाना रेस्तरां, होटल कुंजम मनाली, कैफे मोनाल कुल्लू, कैफे रावी व्यू चंबा और कैफे सतलुज रामपुर में शुरू की है। इस सेवा को चरणबद्ध तरीके से निगम के अन्य होटलों में भी चलाया जाएगा।

उन्होंने कहा कि लोग निगम की वेबसाइट www.hptdconwheels.in. पर जाकर ऑनलाइन ऑर्डर कर सकते हैं। वर्तमान में ऑर्डर सुबह 9 से शाम 6 बजे तक दिए जा सकेंगे। निगम के कर्मचारियों को कोविड-19 की रोकथाम के लिए सभी आवश्यक कदम उठाने के लिए प्रशिक्षण दिया गया है। निगम के प्रशिक्षित रसोइयों द्वारा सुरक्षित और स्वच्छ वातावरण में भोजन तैयार किया जाता है। कुमुद सिंह ने कहा कि निगम इस पहल के माध्यम से अपनी व्यावसायिक गतिविधियों को बहाल करने के लिए हर संभव प्रयास कर रहा है।


Next Story