Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पर्यटक बोले- बर्फ की सफेद चादर के बीच जन्नत नजर आ रहा शिमला

हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला (Shimla) में बर्फबारी होने के बाद हर तरफ बर्फ की मोटी परत जम गई। पर्यटक बर्फबारी (Snowfall) का लुत्फ उठाते दिखे रहे हैं। एक पर्यटक (Tourist) ने बताया कि बर्फ की सफेद चादर के बीच यहां जन्नत की तरह लग रहा है।

पर्यटक बोले- बर्फ की सफेद चादर के बीच जन्नत नजर आ रहा शिमला
X

बर्फ की सफेद चादर के बीच जन्नत नजर आ रहा शिमला

हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला (Shimla) में बर्फबारी होने के बाद हर तरफ बर्फ की मोटी परत जम गई। पर्यटक बर्फबारी (Snowfall) का लुत्फ उठाते दिखे रहे हैं। एक पर्यटक (Tourist) ने बताया कि बर्फ की सफेद चादर के बीच यहां जन्नत की तरह लग रहा है। हमारी सभी देश वासियों से सब एक बार शिमला जरूर आएं।


समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, हिमाचल में पहुंचे हुए पर्यटक बर्फबारी (Snowfall) का जमकर मजा ले रहे हैं। आपको बता दें कि राजधानी शिमला (Shimla) में इतनी बर्फबारी हुई हैं कि शिमला जाने के अधिकतर रास्ते बंद हो गए हैं। स्थानीय लोगों भी घरों में दुबकने को मजबूर हैं। बर्फबारी ने स्थानीय लोगों का जीना भी मुहाल कर दिया है।


मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक शिमला में हुई भारी बर्फबारी के सर्कुलर रोड सहित सभी सड़कों पर वाहनों की आवाजाही पूरी तरह ठप है। कालका शिमला हेरिटेज रेलवे ट्रैक पर आने वाली ट्रेन अभी ट्रैक पर बर्फ जमा होने के कारण नहीं चल पा रही है। राजधानी शिमला का ऊपरी शिमला, चंडीगढ़, दिल्ली, मंडी, बिलासपुर, हमीरपुर, धर्मशाला (Dharamshala) से सड़क संपर्क पूरी तरह कटा हुआ है। शहर में लोगों को दूध और ब्रेड की सप्लाई भी नहीं मिल रही है।


वहीं बाहरी राज्यों से आए पर्यटक खाने को लेकर ढाबों की तलाश में इधर-उधर घूमते नजर आए जिसके कारण उन्हें काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा। बर्फबारी होने से छात्रों को स्कूल जाने में भी परेशानी हो रही है। बर्फ की मोटी चादर के बीच सड़कें बंद हो गईं हैं जिससे लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

Next Story