Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

शिमला: सड़क हादसे में तीन लोगों की दर्दनाक मौत

शिमला में आज सुबह एक दर्दनाक हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई है। वहीं हादसे में दो लोगों के घायल होने की भी खबर है। हादसे में मारे गए लोग दिल्ली के बताए जा रहे हैं। हादसा इतना भयंकर था कि तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

शिमला सड़क हादसे में तीन लोगों की दर्दनाक मौत
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

शिमला में आज सुबह एक दर्दनाक हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई है। वहीं हादसे में दो लोगों के घायल होने की भी खबर है। हादसे में मारे गए लोग दिल्ली के बताए जा रहे हैं। हादसा इतना भयंकर था कि तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। सभी घायलों को शिमला के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। डीएसपी रामपुर चंद्रशेखर ने हादसे की पुष्टि की है।

आपको बता दें कि यहा हादसा नारकंडा के पास डोगरा सब्जी मंडी के पास हुआ। मृतकों में इशाक शर्मा, गौरव और रश्मि तीनों दिल्ली निवासी और घायलों में यमीन खान व रितिका निवासी दिल्ली हैं। स्थानीय पुलिस मौके पर कारवाई कर रही है। फिलहाल एफआईआर दर्ज करने की प्रक्रिया की जा रही है। पुलिस हादसे के कारणों का पता लगाने में जूट गई है। जानकारों की मानें तो हादसा इतना जबरदस्त था की किसी को भी संभलने का मौका नहीं मिला।

शिमला पुलिस मृतकों के परिजनों से संपर्क में है। मृतकों के परिवार वालों का रो-रोकर बुराहाल है। सभी पांचों आपस में दोस्त है। सभी ने हिमाचल घुमनें का प्लान किया था। अभी हिमाचल पहुंंचे ही थे कि यह हादसा हो गया। डीएसपी रामपुर चंद्रशेखर ने बताया की मृतकों का पोस्टमार्टम कराकर शव घर वालों को सौंप दिया जाएगा।

Next Story