Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Shimla Rape Case: शिमला में 7 साल की मासूम से रेप, पुलिस ने आरोपी को ऐसे किया गिरफ्तार

हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) की राजधानी शिमला (Rape in Shimla) में नाबालिग सात साल की लड़की (Minor Girl) से रेप का मामला सामने आया है। आपको बता दें कि रेप करने का आरोप एक नाबालिग पर ही है। बताया जा रहा है कि 16 साल के लड़के (Minor Boy) ने सात साल की लड़की का रेप (Rape) किया है।

Shimla Rape Case: शिमला में 7 साल की मासूम से रेप, आरोपी पुलिस की गिरफ्त में
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) की राजधानी शिमला (Rape in Shimla) में नाबालिग सात साल की लड़की (Minor Girl) से रेप का मामला सामने आया है। आपको बता दें कि रेप करने का आरोप एक नाबालिग पर ही है। बताया जा रहा है कि 16 साल के लड़के (Minor Boy) ने सात साल की लड़की का रेप (Rape) किया है। मासूम ने घटना की जानकारी अपने परिवार (Family) वालों को दी। जिसके बाद घर वालों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी 16 साल के नाबालिग को गिरफ्तार (Arrest) कर लिया है। यह मामला शिमला के चौपाल (Chaupal) इलाके का है।

16 साल का नाबालिग आरोपी पुलिस की हिरासत में

आपको बता दें कि पहले मामले में 16 साल के किशोर को हिरासत में लिया गया है, उसे जुवेनाइल जस्टिस बोर्ड के सामने पेश किया जाएगा। 7 साल की नाबालिग लड़की के परिजनों ने शिकायत दर्ज करवाई है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर आरोपी को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई में जूट गई है।

13 फरवरी का है मामला

13 फरवरी की शाम को पीड़िता पड़ोस में अन्य बच्चों के साथ खेलने गई थी। इस दौरान आरोपी पीड़िता को बहला-फुसला कर गौशाला में ले गया और वहां दुराचार किया। घटना के अगले दिन जब बच्ची की तबीयत खराब हुई तो उसने आपबीती सुनाई। परिजनों की शिकायत पर पोक्सो एक्ट के तहत सोमवार को मामला दर्ज किया गया है। पुलिस आरोपी से आगे की पूछताछ कर रही है।

Next Story