Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

नशीली दवाओं के साथ दबोचा टैक्सी चालक, मामला दर्ज

हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) में नशे का कारोबार खुब फल फूल रहा है। आलम यह हैं कि कोरोना (Corona) काल में भी ड्रग तस्कर (drug peddler ) तस्करी से बाज नहीं आ रहे हैं। नशे का कारबोर करने वाले लोग सक्रिय है।

नशीली दवाओं के साथ दबोचा टैक्सी चालक, मामला दर्ज
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) में नशे का कारोबार खुब फल फूल रहा है। आलम यह हैं कि कोरोना (Corona) काल में भी ड्रग तस्कर (drug peddler ) तस्करी से बाज नहीं आ रहे हैं। नशे का कारबोर करने वाले लोग सक्रिय है। पुलिस जगह- जगह पर नशे की सप्लाई करने वालों पर शिकंजा कस रही है। राजधानी शिमला में एक टैक्सी चालक ( Taxi driver) को पुलिस ने नशे की दवाओं के साथ गिरफ्तार किया है। टैक्सी चालक किन्नौर के कल्पा का रहने वाला है। पुलिस ने मामला दर्ज कर चालक को गिरफ्तार कर लिया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शिमला पुलिस (Shimla Police) की टीम ने कालका- शिमला एनएच पर शोघी के पास नाका लगा रखा था। आज सुबह एक टैक्सी ( HP01A- 6953) के रूटीन जांच के लिए पुलिस ने रोका। जब पुलिस ने गाड़ी की तलाशी ली तो उसमें से नशीली दवाओं का 27 शीशियां बरामद हुई।

पुलिस पूछताछ के दौरान ना तो चालक अरुण कुमार निवासी कल्पा किन्नौर कोई संतोषजनक जवाब दे पाया और ना ही कोई बिल दिखा पाया। इस पर पुलिस ने उसके खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।। बालुगंज थाना में इस संबंध में मामला दर्ज किया गया है।

Next Story