Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

हिमाचल न्यूज: एचआरटीसी बस की ब्रेक हुई फेल, ड्राइवर की सूझबूझ से बची यात्रियों की जान

एचआरटीसी के बिलासपुर डिपो की बंदला से बिलासपुर रूट पर जा रही बस की ब्रेक अचानक फेल हो गई। ब्रेक न लगने पर ड्राइवर ने सूझबूझ से काम लिया। ड्राइवर ने बस के स्टेयरिंग को पहाड़ी की तरफ घुमा दिया और बस पहाड़ी से टकराकर रूक गई।

हिमाचल न्यूज: एचआरटीसी बस की ब्रेक हुई फेल, ड्राइवर की सूझबूझ से बची यात्रियों की जान
X
ब्रेक फेेल होने के बाद एचआरटीसी की बस का दृश्य।

एचआरटीसी के बिलासपुर डिपो की बंदला से बिलासपुर रूट पर जा रही बस की ब्रेक अचानक फेल हो गई। ब्रेक न लगने पर ड्राइवर ने सूझबूझ से काम लिया। ड्राइवर ने बस के स्टेयरिंग को पहाड़ी की तरफ घुमा दिया और बस पहाड़ी से टकराकर रूक गई। बताया जा रहा है कि उतराई में बस की ब्रेक नहीं लग रही थी। बिलासपुर से कुछ ही दूरी पर दनोह नामक जगह पर बस जाम हो गई और ड्राइवर ने पहाड़ी की तरफ स्टेयरिंग घुमा दिया जिससे बड़ा हादसा होने से टल गया।

एचआरटीसी के बिलासपुर डिपो में कार्यरत क्षेत्रीय प्रबंधक केएल यादव ने बताया कि बस की प्रेशर पाइप फट गई थी जिसके कारण बस जाम हो गई।बस में तकनीकी खराबी को ठीक करने के लिए इसे वर्कशॉप में भेज दिया गया है। फिलहाल इस हादसे में किसी तरह के जानमाल का नुकसान नहीं हुआ है। बस में सवार यात्रियों ने बताया कि ड्राइवर ने सूझबूझ से काम लिया जिससे लोगों की जान बच गई, ऐसे में बड़ा हादसा हो सकता था।





Next Story