Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सीएम जयराम ठाकुर के परिवार के चार सदस्यों के कोरोना सैंपल आए नेगेटिव

हिमाचल के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के लिए राहत की खबर है। उनकी और उनके परिवार के चार सदस्यों की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है। देर रात उनके सैंपल की रिपोर्ट जारी की गई थी। बता दें सीएम ऑफिस के उप-सचिव का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव पाया गया था।

सीएम जयराम ठाकुर के परिवार के चार सदस्यों के कोरोना सैंपल आए नेगेटिव
X
सीएम जयराम ठाकुर (फाइल फोटो)

हिमाचल के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के लिए राहत की खबर है। उनकी और उनके परिवार के चार सदस्यों की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है। देर रात उनके सैंपल की रिपोर्ट जारी की गई थी। बता दें सीएम ऑफिस के उप-सचिव का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव पाया गया था। इसके बाद सचिवालय में हड़कंप मच गया। सीएम ने सचिवालय में प्रेस वार्ता समेत तमाम कार्यक्रम स्थगित कर दिए और सीधे अपने सरकारी आवास ओकओवर चले गए थे। सीएम जयराम ठाकुर परिवार के साथ यहां होम क्वारंटीन हो गए थे। अब उनके सैंपल नेगेटिव आए हैं।

सीएम की सुरक्षा में तैनात कर्मचारी भी होम क्वारंटीन किए गए। स्वास्थ्य विभाग ने सीएम जयराम ठाकुर, उनके परिवार और अधिकारियों और कर्मचारियों के कोरोना सैंपल लिए थे। ओकओवर से 36 और सचिवालय से 27 के सैंपल लिए गए हैं। अब बाकी बचे लोगों के सैंपलों की रिपोर्ट गुरुवार सुबह आएगी। सीएम के प्रमुख सचिव जेसी शर्मा, सलाहकार आरएन बत्ता, ओएसडी टू सीएम महेंद्र धर्माणी, राजनीतिक सलाहकार त्रिलोक जम्वाल, निजी सुरक्षाकर्मी और अन्य स्टाफ के सैंपल लिए गए हैं।

सीएम कार्यालय में संक्रमित निकले उप-सचिव के संपर्क में आए दो अन्य लोग भी देर रात पॉजिटिव पाए गए हैं। इसके अलावा, शिमला में सुन्नी और एक सेना अस्पताल जतोग का मामला पॉजिटिव है। सीएम दफ्तर के डिप्टी सेक्रेटरी को कोरोना हुआ है। दरसअल, डिप्टी सेक्रेटरी से मंडी जिला से भाजपा नेता ने मुलाकात की थी। माना जा रहा है कि उन्हीं के जरिये संक्रमण हुआ है। यह भाजपा नेता भी कोरोना संक्रमित मिला है।

राज्य सचिवालय में डिप्टी सेक्रेटरी के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद अब गुरुवार को उद्योग निदेशालय पूरी तरह बंद रहेगा। क्योंकि कोरोना संक्रमित डिप्टी सेक्रेटरी के पास उद्योग विभाग का भी अतिरिक्त प्रभार था और दो दिन पहले यहां बैठक हुई थी। उसमें उद्योग विभाग के अधिकारी भी शामिल हुए थे। अब गुरुवार को उद्योग निदेशालय सेनिटाइज किया जाएगा। बता दें कि हिमाचल में अब तक कोरोना के कुल मामले 1725 हो गए हैं।

Next Story