Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

हिमाचल में रफ्तार का कहर, संकटमोचन मंदिर के पास कार हादसे में पति-पत्नी की मौत

Shimla Car Accident : शिमला के संकटमोचन मंदिर के पास एक दर्दनाक सड़क हादसे में नवविवाहित पति पत्नी की मौत हो गई। युवक पत्नी के साथ अपने परिजनों से मिलने अंबाला जा रहा था। यह नवविवाहित जोड़ा शिमला के समरहिल सांगटी का रहने वाला था।

रोड़रेज घटना के बाद कार चालक ने बाइक सवार दोस्तों को मारी टक्कर, एक की मौत
X
मौत (प्रतीकात्मक फोटो)

Shimla Car Accident : शिमला के संकटमोचन हनुमान मंदिर के पास एक दर्दनाक सड़क हादसे में नवविवाहित पति पत्नी की मौत हो गई। युवक पत्नी के साथ अपने परिजनों से मिलने अंबाला जा रहा था। यह नवविवाहित जोड़ा शिमला के समरहिल सांगटी का रहने वाला था। शवों का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया गया है। जानकारों की मानें तो गाड़ी तेज रफ्तार होने से अनियंत्रित होकर सड़क से नीचे गिर गई। हादसा इतना भयानक था कि दोनों की मौत तुरंत हो गई। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। हादसे के कारणों की जांच की जा रही है।

जानकारी के अनुसार दीपक कुमार (32) पुत्र स्व. राककृष्ण, निवासी तुलसी हाउस आर्मी कॉटेज समरहिल पत्नी शिवानी (30) के साथ अपनी कार (एचपी-63-ए-0713) अंबाला स्थित पत्नी के परिजनों के पास जा रहे थे। जैसे ही ये संकट मोचन मंदिर के पास पहुंचे, तो अचानक ही दीपक अपनी कार पर से नियंत्रण खो बैठा, जिसके बाद कार यहां पहले एक खड़ी कार से टकराई, इसके बाद महावीर घाटी के पास लिंक रोड पर आकर गिर गई। हादसे के बाद कार के पास दीपक कुमार गिर गया, जबकि इससे कुछ दूरी पर उसकी पत्नी गिरी हुई थी। घटना स्थल पर मिले मृतक के पर्स से मिले ड्राइविंग लाइसेंस के बाद ही इनकी शिनाख्त हो पाई।

घटना का पता चलते ही लोगों ने पुलिस और एंबुलेंस को घटना की जानकारी दी।108 एंबुलेंस की मदद से दोनों को आईजीएमसी ले जाया गया, लेकिन यहां इनकी मौत हो गई। पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंच गई, जिसके बाद मामले की जांच शुरू की। पुलिस के पास दिए हुए बयान में बिलासपुर निवासी पुनीत चंदेल ने बताया है कि वह दोपहर एक बजे के करीब यहां स्थित एक दुकान में खड़ा हुआ था। इसकी कार भी यहां पार्क थी। उसने बताया कि इसी दौरान शिमला की ओर से एक कार आई, जो इसकी कार से टकराते हुए लिंक रोड पर गिर गई। पुलिस हादसे के कारणों का पता लगाने में जूट गई है।

Next Story