Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

दिल्ली में दूसरी बार सरकार बनाने के बाद आम आदमी पार्टी हिमाचल में भी स्वयं को स्थापित करने में जुटी

दिल्ली में दूसरी बार सरकार बनाने के बाद आम आदमी पार्टी हिमाचल में भी स्वयं को स्थापित करने में जुट गई है। हिमाचल में होने वाले पंचायत चुनावों में भी पार्टी बीडीसी और जिला परिषद में अपने उम्मीदवार उतारेगी।

दिल्ली में दूसरी बार सरकार बनाने के बाद आम आदमी पार्टी हिमाचल में भी स्वयं को स्थापित करने में जुटी
X
प्रतीकात्मक तस्वीर

दिल्ली में दूसरी बार सरकार बनाने के बाद आम आदमी पार्टी हिमाचल में भी स्वयं को स्थापित करने में जुट गई है। हिमाचल में होने वाले पंचायत चुनावों में भी पार्टी बीडीसी और जिला परिषद में अपने उम्मीदवार उतारेगी। अगर कोई प्रत्याशी पंचायत और पंच का चुनाव भी पार्टी के नाम से लड़ना चाहेगा तो उसे भी इजाजत दी जाएगी। पार्टी के प्रदेश नेतृत्व के अनुसार पार्टी ने प्रदेश में जनाधार बढ़ाने के लिए काम शुरू कर दिया है। प्रदेश, जिला, खंड से लेकर पंचायत स्तर तक कमेटियां गठित की जा रही हैं।

अधिकतर नए और काम करने वाले लोगों को पार्टी में बड़ी जिम्मेदारी दी जा रही है। जो लोग पहले पार्टी में शामिल थे, उनमें मात्र 25 फीसदी लोगों को ही पार्टी में रखा गया है। बेहतर परफार्मेंस नहीं देने वालों को पार्टी ने बाहर का रास्ता दिखाया है। प्रदेश नेतृत्व के मुताबिक जिला कांगड़ा, शिमला, सोलन में पार्टी के कार्यकर्ता गांव-गांव जाकर पार्टी का प्रचार कर रहे हैं। लोगों को हिमाचल को भी दिल्ली मॉडल बनाने के लिए सहयोग की अपील की जा रही है। उधर, प्रदेश अध्यक्ष निका सिंह पटियाल ने कहा कि पार्टी नए उत्साह के साथ प्रदेश में वापसी करेगी। आने वाले पंचायत चुनावों से पार्टी आगे का सफर तय करेगी।


Next Story