Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Accident: शिमला घुमने गए युवक-युवती की मौत, कार चालक घायल

हिमालच के शिमला जिले में एक सड़क हादसा हुआ है। हादसे में एक लड़की और एक लड़का की मौत हुई है। बताया जा रहा है कि दोनाें गुरूग्राम में नौकरी करते थे। वहां से दोनों हिमाचल घुमने के लिए गए थे।

Accident: शिमला घुमने गए युवक-युवती की मौत, कार चालक घायल
X
प्रतीकात्मक तस्वीर

हिमालच के शिमला जिले में एक सड़क हादसा हुआ है। हादसे में एक लड़की और एक लड़का की मौत हुई है। बताया जा रहा है कि दोनाें गुरूग्राम में नौकरी करते थे। वहां से दोनों हिमाचल घुमने के लिए गए थे। जिस समय हादसा हुआ उस समय गाड़ी में तीन लोग सवार थे। जिनमें कार चालक और एक युवती की मौत हो गई है।

डीएसपी कुलविंद्र सिंह ने घटना की पुष्टि की है। पुलिस ने बताया कि मृतकों में उत्तर प्रदेश के जालौन जिला के सुभाषनगर ओरई की रहने वाली अनन्या तिवारी(25) और रेवाड़ी हरियाणा के रहने वाले मनीष चौहान(24) की मौत हुई है। गाड़ी का ड्राइवार रेवाड़ी का ही रहने वाला दीपक सिंह(29) घायल हो गया है और आईजीएमसी में उपाचाराधीन है।

घटना स्थल से गुजर रहे वाहन चालकों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। घटना शुक्रवार की बताई जा रही है। पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची, हादसे का शिकार हुए लोगों को वहां से निकाला और अस्पताल पहुंचाया। डीएसपी कुलविंद्र सिंह ने बताया कि मृतकों के परिजनों को सूचना दे दी गई है। पोस्टमॉर्टम करा कर शव परिजनों को सौंप दिए जाएंगे। पुलिस मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई में जुट गई है।

Next Story