Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

वारदात! नाबालिग बेटी को बाथरूम में नहाते हुए देखता था कलयुगी पिता, ऐसे हुआ मामले का खुलासा

हिमाचल प्रदेश के सोलन जिले (Solan District) में बाप-बेटी के रिश्ते को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। 16 साल की नाबालिग लड़की (Minor girl) ने अपने पिता पर गलत काम करने की कोशिश करने के संगीन आरोप (serious Allegations) लगाए है। यही नहीं लड़की ने करीबी रिश्तेदारों पर भी पिता का साथ देने का आरोप लगाया हैं।

वारदात! नाबालिग बेटी को बाथरूम में नहाते हुए देखता था कलयुगी पिता, ऐसे हुआ मामले का खुलासा
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

हिमाचल प्रदेश के सोलन जिले (Solan District) से बाप-बेटी के रिश्ते को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। 16 साल की नाबालिग लड़की (Minor girl) की अपने पिता पर गलत काम करने की कोशिश करने के संगीन आरोप (serious Allegations) लगाए है। यही नहीं लड़की ने करीबी रिश्तेदारों पर भी पिता का साथ देने का आरोप लगाया हैं। नाबालिग की शिकायत और मामले की गंभीरता को देखते हुए महिला थाना में आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। आपको बता दें कि पीड़िता पुलिस से पहले भी इसकी शिकायत कर चुकी है। लेकिन पुलिस ने जब आरोपी को सुधरने का समय दिया था। उसके बाद भी आरोपी नहीं सुधरा।

मीडिया रिपोर्ट क मुताबिक, नाबालिग सिरमौर जिले की रहने वाली है और अपने परिवार के साथ काफी दिनों से सोलन (Solan) में किराये के मकान में रह रही है। अपनी शिकायत (Complaint) में नाबालिग ने बताया कि उसका पिता उस पर गंदी नीयत रखता है। यही नहीं जब उसकी मां उसे रोकती है तो वह मां से बुरी तरह से मारपीट करता है। यही नहीं पिता मेरे छोटे भाई को भी अपना बेटा मानने से इंकार करता है।

पीड़िता ने ये लगाए आरोप

पीड़िता का कहना है कि जब वह बाथरूम (Bathroom) में नहाने जाती है तो उसका पिता उसे दरवाजे के नीचे से देखने का प्रयास करता है। पीड़िता लड़की का कहना है कि उसकी बुआ का घर भी साथ ही है लेकिन वह भी कभी पिता को नहीं रोकती है। पीड़िता ने पुलिस से उसे और उसकी मां को पिता से बचाने की गुहार लगाई है। वहीं पीड़िता ने छोटे भाई का डीएनए टैस्ट करवाने की भी मांग की है, ताकि पिता की गलतफहमी को खत्म किया जा सके। वहीं पुलिस ने नाबालिगा की शिकायत पर विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है और आगामी जांच की जा रही है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

Next Story