Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

होटल में चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा, पुलिस ने 9 लड़कियां सहित 40 लोगों को हिरासत में लिया

हिमाचल प्रदेश में सेक्स रैकेट (Sex racket) के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। अबकी बार सोलन (Solan) जिले के एक होटल में सेक्स रैकेट (Sex racket in Hotel) का खुलासा हुआ है। पुलिस को होटल में सेक्स रैकेट व अन्य संदिग्ध गतिविधि के बारे में पता चला था।

होटल में चल रहा था जिस्मफरोशी को धंधा, पुलिस ने 9 लड़कियां सहित 40 लोगों को हिरासत में लिया
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

हिमाचल प्रदेश में सेक्स रैकेट (Sex racket) के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। अबकी बार सोलन (Solan) जिले के एक होटल में सेक्स रैकेट (Sex racket in Hotel) का खुलासा हुआ है। पुलिस को होटल में सेक्स रैकेट व अन्य संदिग्ध गतिविधि के बारे में पता चला था। पुलिस ने होटल से 9 लड़कियों को अपने कब्जे में लिया है। पुलिस की रेड में होटल से 9 युवतियां सहित 40 लोगों को हिरासत में लिया गया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिस को मंगलवार रात को गुप्त सूचना मिली थी कि धर्मपुर-कसौली मार्ग पर सनावर के समीप एक निजी होटल में सेक्स रैकेट (Sex Racket) चल रहा है। पुलिस ने ढाई बजे होटल में छापेमारी की। पुलिस की टीम में एसपी व डीएसपी सहित करीब 30 पुलिस कर्मी मौजूद थे।

पुलिस कर रही है छानबीन

जानकारी के अनुसार, जिस्मफरोशी (Jismafaroshi) के साथ-साथ होटल में बड़े स्तर पर सट्टे का भी धंधा चल रहा था। बुधवार को दिन भर होटल में जांच अभियान चलता रहा। किसी को भी होटल के अंदर या बाहर जाने की अनुमति नहीं थी। संभावना जताई जा रही है कि इस मामले में कुछ और बड़े खुलासे हो सकते हैं। पर्यटन नगरी कसौली (Tourist town kasauli) में इस प्रकार का यह पहला मामला सामने आया है। पुलिस सभी पहलुओं की गहनता से छानबीन कर रही है। फिलहाल, ह्यूमन ट्रैफकिंग एक्ट व अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।

पंजाब और हरियाणा के लोगों ने बुक करवाए थे रूम

बता दें कि जांच में पाया गया कि पंजाब और हरियाणा (Punjab and Haryana) के कुछ लोगों ने होटल में कुल 14 रूम बुक करवाए थे। पांच से सात अप्रैल तक इन रूम की बुकिंग थी। छापेमारी के दौरान होटल में करीब 40 लोग मौजूद थे, जिनमें नौ युवतियां भी शामिल थीं। इस दौरान पुलिस ने 13.92 लाख रुपए नकद, छह मोबाइल फोन, चार लैपटॉप, 22 ताश, 40 सिक्के जब्त किए हैं।

Next Story