Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

होटल में चल रहा था सेक्स रैकेट का धंधा, पुलिस ने दो युवतियों को किया रेस्कयू

हिमाचल प्रदेश (Himachal pradesh) के मंडी जिले (Mandi district) के नेरचौक में पुलिस (Police) ने सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ (Busted) किया है। जानकारी के अनुसार, यहां धंधा एक प्राइवेट होटल (private hotel) में काफी समय से चल रहा था।

होटल में चल रहा था सेक्स रैकेट का धंधा, पुलिस ने दो युवतियों को किया रेस्कयू
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

हिमाचल प्रदेश (Himachal pradesh) के मंडी जिले (Mandi district) के नेरचौक में पुलिस (Police) ने सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ (Busted) किया है। जानकारी के अनुसार, यहां धंधा एक प्राइवेट होटल (private hotel) में काफी समय से चल रहा था। लोगों को शक ना हो इसलिए इस धंधे को होटल में किया गया था।

बता दें कि पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर होटल में छापा मारा और देह व्यापार का पर्दाफाश किया। आरोपी होटल संचालक (Accused Hotel Operator) से पुलिस पूरे मामले में पूछताछ कर रही है। पुलिस आरोपी संचालक (Director) से पता कर रही है कि यह धंधा कितने समय से चल रहा था। संचालक के बताने पर ही पता चलेगा की यह सब कब से चल रहा था।

वहीं पुलिस ने होटल से दो युवतियों को रेस्क्यू (Rescue) किया है। जबकि दो लोगों को गिरफ्तार (Arrest) किया गया है। इसके अलावा मौके से कुछ रुपये भी बरामद हुए हैं। एसपी मंडी शालिनी अग्निहोत्री ने इसकी पुष्टि करते हुए कहा कि पुलिस मामले की जांच कर रही है और अनैतिक देह व्यापार अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है।

Next Story