Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

गार्ड ने फैक्ट्री से की 1 करोड़ 44 लाख की चोरी, चंबा से दबोचा आरोपी

हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के सोलन जिले के बद्दी में एक फैक्ट्री के गार्ड (Guard) पर 1 करोड़ 44 लाख की चोरी का आरोप है। बद्दी पुलिस (Baddi Police) ने कड़ी मशक्कत के बाद आरोपी को गिरफ्तार (Arrest) कर लिया है। पुलिस काफी समय से इसकी तलाश में थी।

गार्ड ने फैक्ट्री से की 1 करोड़ 44 लाख की चोरी, चंबा से दबोचा आरोपी
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के सोलन जिले के बद्दी में एक फैक्ट्री के गार्ड (Guard) पर 1 करोड़ 44 लाख की चोरी का आरोप है। बद्दी पुलिस (Baddi Police) ने कड़ी मशक्कत के बाद आरोपी को गिरफ्तार (Arrest) कर लिया है। पुलिस काफी समय से इसकी तलाश में थी। मामला हिमाचल प्रदेश के सोलन (Solan) जिले के बद्दी का है। जानकारी के अनुसार, जिला पुलिस बद्दी ने आरोपी को चंबा (Chamba) से गिरफ्तार भी किया है। कंपनी में एक करोड़ 44 लाख रुपये की चोरी के बाद आरोपी फरार था।

पुलिस के अनुसार, आरोपी कंपनी में सिक्योरिटी गार्ड के पद पर तैनात था। पुलिस पहले भी चंबा कई बार रेड कर चुकी है, लेकिन शुक्रवार को पुलिस (Chamba Police) ने फिर चंबा में रेड की और आरोपी को स्थानीय पुलिस की मदद से गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद बद्दी लेकर पहुंच चुकी है और पुलिस आरोपी को नालागढ़ कोर्ट में पेश करने के बाद रिमांड पर लेगी और रिमांड के बाद पुलिस को पूछताछ के दौरान इस चोरी मामले में और भी बड़े खुलासे होने की उम्मीद है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, एसपी बद्दी रोहित मालपानी (SP Baddi Rohit Malpani) ने बताया कि पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और पुलिस आरोपी से पूछताछ (Inquiry) कर रही है उन्होंने कहा कि पुलिस मामले की गंभीरता से जांच (Investigation) कर रही है। जल्द ही पुलिस इस वारदात से पर्दा उठाएगी।

Next Story