Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

भाई की शादी कराने के चक्कर में महिला ने गंवाई इज्जत और पैसा, होटल में हुआ गैंगरेप

हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के सरकाघाट के बैरा क्षेत्र से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। पीड़ित महिला (Victim woman) के पास इस मोबाइल नंबर 9805895428 से एक महिला का फोन आया था। उस महिला (Women) ने अपना नाम लता पत्नी राजेंद्र पाल गांव व डाकघर भद्रवाड़ तहसील सरकाघाट बताया। शिकायतकर्ता महिला ने बताया कि उसका भाई अविवाहित है और लता देवी ने उसके भाई की शादी किसी लड़की से करवाने की बात की तथा उसके बदले उसे अढ़ाई लाख रुपए नकद व गहनों की मांग की।

भाई की शादी कराने के चक्कर में महिला ने गंवाई इज्जत और पैसा, होटल में बुलाकर किया रेप
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के सरकाघाट के बैरा क्षेत्र से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। आपको बता दें कि एक महिला (Women) ने अपने भाई की शादी करवाने के चक्कर में रुपया और अपनी इज्जत दोनों को लुटा बैठी। पीड़ित महिला के अनुसार, आपको बता दें की पीड़ित महिला (Victim woman) के पास इस मोबाइल नंबर 9805895428 से एक महिला का फोन आया था। उस महिला ने अपना नाम लता पत्नी राजेंद्र पाल गांव व डाकघर भद्रवाड़ तहसील सरकाघाट (Sarkaghat) बताया। शिकायतकर्ता महिला ने बताया कि उसका भाई अविवाहित है और लता देवी ने उसके भाई की शादी किसी लड़की से करवाने की बात की तथा उसके बदले उसे अढ़ाई लाख रुपए नकद व गहनों की मांग की।

इस पर शिकायतकर्ता ने अपने परिजनों से पैसे लिए और महिला को दे दिए। उसके बाद उसने लतादेवी को सोने के गहने भी दे दिए, लेकिन इसके बाद भी आरोपी महिला शादी करवाने की बात टालती रही। जब दबाब डाला गया तो लता देवी ने शिकायतकर्ता को कहा कि उसके धर्म भाई, जो निजी बस चलाता है, के पास लड़की है और वह उसके साथ जाकर लड़की को ले आए।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, आरोपी महिला का भाई पीड़िता को चार फरवरी को रखोटा से सुंदरनगर ले गया और वहां एक होटल में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया तथा किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी। वहीं उसके बाद वह एक बार फिर आरोपी पीड़िता को उसी होटल में ले गया और लड़की को लाने की बात की, लेकिन फिर उसके साथ जबरन दुष्कर्म किया।

शिकायतकर्ता महिला के अनुसार उसने लतादेवी को सारी बात बताई तो उसने भी अपने भाई का ही पक्ष लिया और शादी करवाने की बात से भी मुकर गई। वहीं यही नहीं आरोपी महिला ने नकदी और गहनों को देने से भी इनकार कर दिया। इसके बाद पीड़िता इस मामले की शिकायत पुलिस में दी। पुलिस में मामला आने के बाद आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस टीम का गठन कर दिया गया है। फिल हाल पुलिस आरापियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। डीएसपी चंद्रपाल सिंह ने मामले की पुष्टि की है।

Next Story