Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

चंडीगढ़-मनाली हाइवे पर सड़क हादसा, बाल-बाल बचे पति-पत्नी

हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) में चंडीगढ़-मनाली नेशनल हाइवे (Chandigarh-Manali National Highway) पर एक सड़क हादसे (Road Accident) का मामला सामने आया है।

चंडीगढ़-मनाली हाइवे पर सड़क हादसा, बाल-बाल बचे पति-पत्नी
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) में चंडीगढ़-मनाली नेशनल हाइवे (Chandigarh-Manali National Highway) पर एक सड़क हादसे (Road Accident) का मामला सामने आया है। कहते हैं कि जाको राखे साइयां मार सके न कोय, बाल न बांका करि सके जो जग बैरी होय। यह कहावत रविवार को नेशनल हाईवे चंडीगढ़-मनाली पर पंजपीरी स्थान पर चरितार्थ हुई।

यहां रविवार सुबह एक ऐसा दिल-दहलाने वाला हादसा हुआ जिसमे पति-पत्नी मौत से मुंह से निकल आए, तो वहीं हुनमान मंदिर को भी खरोंच तक नहीं आई। हुआ यूँ कि लुधियाना के विजेंद पत्नी नवीता के साथ मनाली की तरफ घूमने जा रहे थे। दंपति ने स्वारघाट से तीन किलोमीटर दूर पंजपीरी स्थान पर बने हनुमान मंदिर के पास कार सड़क किनारे पार्क की और खुद मंदिर के समीप बने पैरापिट पर सेल्फी लेने लगे।

इतने में स्वारघाट की तरफ से एक कैंटर को टिप्पर ने पीछे से जोरदार टक्कर मार दी, जिससे कैंटर उनके ऊपर से निकल गया और दंपति दोनों वाहनों के बीच फंस गए। हादसे में दोनों को काफी चोटें आई हैं, जिन्हें स्थानीय लोगों ने एफआरयू नालागढ़ पहुंचाया। इस हादसे में दोनों वाहन मंदिर से टकराने से बच गए। पुलसि मामले की जांच कर रही है।

Next Story