Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Road Accident: जो भी सामने आया उसे रौंदती चली गई कार, चालक गंभीर रूप से घायल

हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के ऊना जिले (Una district) में आज एक सड़क हादसे (Road accident) की खबर सामने आई है। यह हादसा ओवर स्पीड (over Speed) की वजह से हुआ।

Road Accident: जो भी सामने आया उसे रौंदती चली गई कार, चालक गंभीर रूप से घायल
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के ऊना जिले (Una district) में आज एक सड़क हादसे (Road accident) की खबर सामने आई है। यह हादसा ओवर स्पीड (over Speed) की वजह से हुआ। हादसे में बेकाबू हुई कार ( uncontrolled car)बिजली के खंभे से टकराती हुई चाय की रेहड़ी फड़ी को रौंदकर दुकानों के आगे लगी शटरिंग में जा घुसी। सड़क हादसे में कार चालक बुरी तरह से घायल हो गया। वहीं हादसे में कार समेत अन्य चीजों का भारी नुकसान हुआ है। घायल कार चालक को फौरन रीजनल अस्पताल ऊना ( Regional Hospital Una)पहुंचाया गया। वहीं पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटना की जांच शुरू कर दी है।

रोटरी चौक पर सोमवार सुबह उस समय भीषण सड़क हादसा पेश आया, जब चंडीगढ़ -धर्मशाला नेशनल हाईवे ( Chandigarh – Dharamshala National Highway)पर बेकाबू वैगनआर कार बिजली के पोल से जा टकराई। इतना ही नहीं खंबे को तोड़ने के बाद कार ने इसे आगे चाय की एक रेहड़ी फड़ी को रौंदा और उसके बाद कुछ दुकानों के आगे लगे शटरिंग में जा घुसी। सड़क हादसे में कार चालक बुरी तरह से घायल हो गया।

हालांकि सुबह सवेरे हुए इस हादसे के दौरान कोई भी व्यक्ति कार के आगे ना होने के चलते बड़ा हादसा टल गया। कार की टक्कर से बिजली का खंभा टूट गया और बिजली की तारे सड़क के बीचो-बीच लटक गई। यही नहीं दुकानों के आगे लगी शटरिंग भी कार के टकराने से बिजली की तारों पर जा गिरी।

गनीमत रही कि पोल से टकराने के बावजूद कार चालक बुजुर्ग करंट की चपेट में आने से बच गया। उधर, चाय की दुकान चलाने वाले पीड़ित संसार चंद का कहना है कि हादसे में लाखों रुपए का नुकसान हुआ है। वहीं पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी। जबकि कार चालक बुजुर्गों को स्थानीय लोगों की मदद से रीजनल अस्पताल ऊना में उपचाराधीन करवाया गया है।

Next Story